टीवी की इन बहुओं में हुई खतरनाक लड़ाई, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर इल्जाम
टीवी की इन बहुओं में हुई खतरनाक लड़ाई, एक-दूसरे पर लगाए गंभीर इल्जाम
Share:

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस समय जबरदस्त धमाल मचा हुआ है। वही अर्चना गौतम शो से बाहर हो गई हैं। शिव ठाकरे से हुई लड़ाई के बाद अर्चना को बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया है। अर्चना के जाने के पश्चात् अब वीकेंड का वार पर सलमान खान सबकी पोल खोलते नजर आने वाले हैं। इसके अतिरिक्त किचन में टेलीविज़न की बहुओं की जबरदस्त फाइट भी देखने को मिलेगी। 

बृहस्पतिवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर में खतरनाक घमासान देखने को मिला। पहली बार अर्चना गौतम को बुरी तरह रोते हुए देखा गया। वही अब बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो सौंदर्या शर्मा किचन में खाना बनाती नजर आ रही हैं। खाना बनाते समय वो टीना से किचन को लेकर बहस भी करती हैं। टीना का कहना है कि सौंदर्या किचन में स्वयं को परफेक्ट समझती है। वहीं सौंदर्या, टीना को लेकर मानती हैं कि वो किचन में बॉसी हो जाती हैं। सौंदर्या के पश्चात् किचन के ही मुद्दे पर टीना और प्रियंका चौधरी भी लड़ते नजर आएँगे। वहीं टीना भी गुस्से में ये कबूल लेती हैं कि वो बॉसी हैं। टीना-सौंदर्या एवं प्रियंका की ये लड़ाई कहां जाकर समाप्त होती है। ये देखना दिलचस्प होगा।

वही पिछली रात बिग बॉस के घर में जो भी हुआ, उसकी शो के दर्शकों ने कल्पना नहीं की थी। बिग बॉस के इतिहास में अब तक शिव और अर्चना के जैसा झगड़ा देखने को नहीं मिला। शिव ने अर्चना को दीदी कहकर उकसाया। वहीं अर्चना ने भी अपना आपा खोते हुए शिव का गला पकड़ा लिया। हांलाकि, इस के चलते शिव ने अपने गुस्से को कंट्रोल में रखा तथा उन्होंने अर्चना को पीछे करने का प्रयास भी नहीं किया। वही अब शो के आगामी एपिसोड को लेकर फैंस में भारी उत्साह है। 

इस मशहूर स्टार ने छोड़ी इंडस्ट्री! नाम सुनकर लगेगा झटका

अचानक बीच सड़क पर टूट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की चप्पल, वायरल हुआ VIDEO

VIDEO! तरबूज से पैदा हुई बच्ची, देखकर लोगों ने पकड़ लिया माथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -