VIDEO! तरबूज से पैदा हुई बच्ची, देखकर लोगों ने पकड़ लिया माथा
VIDEO! तरबूज से पैदा हुई बच्ची, देखकर लोगों ने पकड़ लिया माथा
Share:

TRP के लिए अपनी जगह बनाने के लिए टेलीविज़न शोज ना जाने कितने ट्विस्ट और टर्न लान का प्रयास करते हैं मगर कभी-कभार इन ट्विस्ट के चक्कर में शोज में कुछ ऐसा दिखा दिया जाता है कि हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है तथा हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब एक तरबूज से बच्ची के जन्म का सीन दिखा दिया गया तथा ये सीन जैसे ही टेलीविज़न पर सामने आया तो लोग शो के निर्माताओं को ट्रोल करने लगे। सीरियल हरफूल मोहिनी (Harphoul Mohini) के निर्माताओं ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग खूब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

TRP बटोरने के लिए निर्माता अपने शोज में बड़े बड़े परिवर्तन करते हैं। कई बार टेलीविज़न शोज में ऐसे सीन्स दिखाए जा चुके हैं जिनका असली जिंदगी से किसी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है। कुछ वक़्त पहले ही सीरियल हरफूल मोहिनी के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक प्रोमो साझा किया है तथा इस प्रोमो को देखकर लोगों का दिमाग ही चकरा गया है।
 
वही सीरियल हरफूल मोहिनी के इस प्रोमो में मोहिनी मां के मंदिर में दुआ कर रही है कि वो मां बनना चाहती है। इतनी देर में एक चमत्कार होता है तथा तरबूजे से एक बच्ची बाहर आती है। मोहिनी इस बच्ची को मां का प्रसाद समझकर अपने घर ले जाती है। शो में आया ये ट्विस्ट दर्शकों को विशेष पसंद नहीं आ रहा है। सीरियल हरफूल मोहिनी के प्रोमो को देखकर प्रशंसकों ने अपना सिर खुजलाना आरम्भ कर दिया है। दरअसल, हरफूल मोहिनी की कहानी में दिखाया गया है कि दो अलग प्रदेशों मे रहने वाले लड़के और लड़की को एक दूसरे से प्यार हो जाता है। मगर उन दोनो के परिवार अपनी संस्कृति की वजह से एक दूसरे से घुलमिल नहीं पाते। इसकी वजह से लड़के एवं लड़की को रोज नई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस सीरियल की कहानी हरियाणा के लड़के और केरल की लड़की की शादी से शुरु होती है। लड़की की परवरिश एक पढे़ लिखे परिवार मे हुई है। जबकि लड़का एक साधारण परिवार मे बड़ा हुआ है जो अपनी मां की हर बात मानता है। वही अब इस शो में आए मोड़ ने सबको हैरान कर दिया है।

नोरा-टेरेंस के डांस ने एक बार फिर स्टेज पर लगाई आग, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

अपनी कातिलाना अदाओं से हिना खान ने किया फैंस को घायल

FIR दर्ज होने पर आया उर्फी जावेद का बड़ा बयान, बोली- 'किसी रेपिस्ट पर इतनी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -