इस मशहूर स्टार ने छोड़ी इंडस्ट्री! नाम सुनकर लगेगा झटका
इस मशहूर स्टार ने छोड़ी इंडस्ट्री! नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

मनोरंजन जगत के कई ऐसे स्टार्स हैं, जो सोशल मीडिया पर भी बहुत मशहूर हैं। आशिका भाटिया इन्हीं सितारों में से एक हैं। आशिका के इंस्टाग्राम पर 5।8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। आशिका के फॉलोअर्स का ये आँकड़ा निरंतर बढ़ता जा रहा है। आशिका सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, मगर एक समय पर उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल भी किया है। लेकिन आशिका ने निगेटिव नहीं, बल्कि पॉजिटिव कमेंट्स पर ध्यान दिया तथा आज वो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। अब फैंस का सवाल ये है कि क्या आशिका भाटिया ने इंडस्ट्री छोड़ दी है?

सूरत, गुजरात की रहने वाली आशिका भाटिया ने 9 वर्ष की आयु टीवी शो मीरा से अपने करियर का आरम्भ किया था। इस शो में आशिका ने मीरा के बचपन का किरदार निभाया था। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आशिका को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। इसके बाद वो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'परवरिश।। कुछ खट्टी कुछ मीठी' तथा 'स्वाभिमान' जैसे कई लोकप्रिय शोज में दिखाई दी। 

टीवी के अलावा आशिका बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। आशिका भाटिया, सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में दिखाई दे चुकी हैं। फिल्म में आशिका भाटिया ने सलमान खान की बहन का किरदार निभाया था। उसके बाद आशिका भाटिया ने सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो बनाने आरम्भ किये। वही फिलहाल आशिका सोशल मीडिया पर एक्टिव है तथा उनकी ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। वही क्या आशिका अब टेलीविज़न पर काम नहीं कर चाहतीं? आशिका को लेकर कई ऐसे सवाल हैं, जिसके जवाब का हर किसी को इंतजार है। 

VIDEO! तरबूज से पैदा हुई बच्ची, देखकर लोगों ने पकड़ लिया माथा

नोरा-टेरेंस के डांस ने एक बार फिर स्टेज पर लगाई आग, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

अपनी कातिलाना अदाओं से हिना खान ने किया फैंस को घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -