बदरीनाथ हाईवे पर खतरनाक हादसा, कई लोगों की हुई मौत
बदरीनाथ हाईवे पर खतरनाक हादसा, कई लोगों की हुई मौत
Share:

देहरादून: शुक्रवार प्रातः बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ी दुर्घटना हो गई। एक टैक्सी खाई में गिरने से 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि 3 लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस -प्रशासन की टीम ने राहत-बचाव अभियान आरम्भ किया, किन्तु तब तक तीन व्यक्तियों की मौत हो चुकी थी।

बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्रह्मपुरी आश्रम के समीप मुंबई के यात्रियों की टैक्सी खाई में गिरी। टैक्सी में 6 लोग सवार थे। जोकि हरिद्वार से बदरीनाथ की तरफ जा रहे थे। तीन गंभीर चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय भेजा गया है। ड्राइवर ऊखीमठ का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस चिकित्सालय में चोटिल व्यक्तियों से खबर ले रही है।

वही उत्तराखंड से एक दूसरी घटना सामने आ रही है जिसमे उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में एक युवती को झारखंड की अंकिता जैसी स्थिति कर देने की धमकी दी गई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर शाहरुख नाम के अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कहा गया कि अपराधी ने नाम बदलकर युवती को बातों में फंसाया तथा उसके पश्चात् शादी का दबाव डालने लगा। फिर जब बात नहीं मानी तो पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की धमकी दी। कोतवाली इलाके के गाबा चौक से पुलिस ने एक सिरफिरे शख्स को गिरफ्तार किया है।

हम पर ही होती है CBI-ED की कार्रवाई, भाजपा नेताओं पर क्यों नहीं ? संजय सिंह का छलका दर्द

ब्रिटेन ही नहीं इन 14 और देशों की भी महारानी थीं क्वीन एलिजाबेथ-II, यहाँ देखें सूची

'बात नहीं मानी तो अंकिता जैसा कर दूंगा हाल...', अब इस लड़की को शाहरुख ने दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -