'बात नहीं मानी तो अंकिता जैसा कर दूंगा हाल...', अब इस लड़की को शाहरुख ने दी धमकी
'बात नहीं मानी तो अंकिता जैसा कर दूंगा हाल...', अब इस लड़की को शाहरुख ने दी धमकी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में एक युवती को झारखंड की अंकिता जैसी स्थिति कर देने की धमकी दी गई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर शाहरुख नाम के अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कहा गया कि अपराधी ने नाम बदलकर युवती को बातों में फंसाया तथा उसके पश्चात् शादी का दबाव डालने लगा। फिर जब बात नहीं मानी तो पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की धमकी दी। कोतवाली इलाके के गाबा चौक से पुलिस ने एक सिरफिरे शख्स को गिरफ्तार किया है। अपराधी शख्स ने लड़की को धमकी दी थी कि झारखंड की अंकिता की भांति वह उसकी भी हालत कर देगा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर गिरफ्तार कर ली है।

पुलिस से की गई शिकायत में लड़की ने कहा कि वह गदरपुर थाना इलाके में अपने भाई के साथ रहती है। माता-पिता का निधन हो चुका है। एक साल पहले भाई ने घर में CCTV कैमरे लगवाए थे। इस के चलते कैमरे लगाने आए शख्स ने घर के कैमरों को अपने मोबाइल से भी कनेक्ट कर लिया। उसने अपना नाम राजकुमार बताया। तत्पश्चात, दोनों में पहचान बढ़ी तो बातचीत होने लगी। वह उसके घर आने जाने लगा।

वही लड़के ने लड़की से शादी का प्रस्ताव रखा था। उसी समय पता चला कि लड़के का नाम शाहरुख है तथा वह कई लोगों को इस प्रकार फंसाकर धोखा दे चुका है। इसके बाद युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया। इस पर अपराधी शाहरुख युवती को परेशान करने लगा। ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। आरोप है कि लड़के ने धमकी देते हुए लड़की से बोला कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो जैसे झारखंड में अंकिता के साथ हुआ, वही हाल तुम्हारा भी होगा। अपराधी शाहरुख लड़की को पेट्रोल डालकर जिंदा जला देने की बात कह रहा है। वही 7 सितंबर को अपराधी ने युवती को मिलने के लिए बुलाया। उसने धमकी दी कि अगर वह मिलने नहीं आयी तो वह घर आकर क़त्ल कर देगा। धमकी से डरकर लड़की पहुंची तो शाहरुख ने छेड़छाड़ की तथा जबरन साथ चलने का दबाव बनाया। शोर मचाने पर राहगीर आ गए। इसी बीच युवती वहां से भागकर घर पहुंची। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी शाहरुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

दूसरों के साथ सोने के लिए मजबूर करता था इमरान, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक़

पड़ोसियों ने घर में घुसकर की ऐसी हरकत, पीड़ित को आई गंभीर चोट

इसमें बेअदबी कहाँ ? स्वर्ण मंदिर के पास तम्बाकू खा रहे शख्स को निहंगों ने मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -