गाय को बचाने के चक्कर में हुआ खतरनाक हादसा, 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में बीच हाईवे पर बैठी गाय को बचाने की कोशिश में पिछली रात एक SUV खड़े ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना में SUV सवार दंपती सहित 4 व्यक्तियों की मौत हो गई। शनिवार को महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार देर रात चंद्रपुर-गढ़चिरौली हाईवे पर हुई। दुर्घटना में एक शख्स घायल हुआ है। घटना स्थल साओली थाना इलाके में आता है। मृतकों में गढ़चिरौली जिले में एक डीजे जॉकी पंकज बागडे (26) सम्मिलित है। वह अपने दोस्त अनूप ताडुलवार (35) के साथ डीजे सामग्री खरीदने के लिए चंद्रपुर गए थे।  

साओली पुलिस थाने के सहायक निरीक्षक आशीष बोरकर ने कहा कि SUV में ताडुलवार की पत्नी, साला एवं एक दोस्त भी यात्रा कर रहे थे। सामान खरीदने के पश्चात् वापसी के चलते दुर्घटना के शिकार हो गए। चालक ने सड़क के बीच में बैठी एक गाय को बचाने का प्रयास करते हुए SUV पर नियंत्रण खो दिया तथा वाहन सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गया। चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

वही मृतक व्यक्तियों की पहचान बागड़े और ताडुलवार के अतिरिक्त उनकी पत्नी माहेश्वरी (24) तथा मनोज तीर्थगिरिवार (29) की मौत हो गई। घायल की पहचान सुरेंद्र मेश्राम (23) के तौर पर हुई है। 

पंजाब सरकार ने लागू की एक विधायक-एक पेंशन योजना, राघव चड्ढा बोले- इससे बचेगा सरकारी खजाना

श्रीकांत त्यागी मामले में स्वामी मौर्य ने नोएडा पुलिस आयुक्त को भेजा मानहानि का नोटिस

ट्रेन में यात्रा करने वालों के ल‍िए आई अच्छी खबर, यात्रियों को मिलेगी ये खास सुव‍िधाएं

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -