शुरू हुए डांस प्लस 7 के ऑडिशन्स, ऐसे बन सकते हैं शो का हिस्सा

शुरू हुए डांस प्लस 7 के ऑडिशन्स, ऐसे बन सकते हैं शो का हिस्सा
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो डांस प्लस की फिर से वापसी हो रही है यानी एक बार फिर से कड़क डांस मूव्स और स्वैग से भरपूर परफॉर्मेंसेस के साथ ही नया टैलेंट दर्शकों के सामने होगा। डांस प्लस के अभी तक 6 सीजन्स कम्पलीट हो चुके हैं तथा अब ये 7वें सीजन के साथ लौट रहा है। डांस प्लस 7 को लेकर दर्शकों में उत्साह है तथा जानना चाह रहे हैं कि ये कब और कहां देखा जा सकेगा। इस शो के ऑडिशन्स आरम्भ हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर हॉटस्टार के आधिकारिक पेज से इस बात की खबर दी गई है कि डांस प्लस के ऑडिशन्स आरम्भ हो गए हैं। यदि आप भी इस बार इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपको danceplus.hotstar.com पर अपने 90 सेकेंड का एक डांस वीडियो साझा करना होगा। वही बात शो के जज पैनल की करें तो रेमो डिसूजा जहां फिर से मास्टर जज के तौर पर नजर आयेंगे तो वहीं पुनीत पाठक, शक्ति मोहन और राहुल शेट्टी की टीम दम दिखाएंगी। बता दें कि इस सीजन में राहुल की नई एंट्री है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

बात यदि इस शो के फॉर्मेट की करें तो डांस प्लस के कॉन्सेप्ट में कंटेस्टेंट को कोरियोग्राफर कोचेज द्वारा ट्रेनिंग दी जाती है। इस शो में प्रतियोगी, ग्रुप में या सिंगल भी आते हैं। डांस प्लस सीज़न 7 कब से आरम्भ होगा, इस बारे में तो ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है मगर इस शो को आप स्टार प्लस पर और डिज़्नी हॉटस्टार पर देख पाएंगे। शो के लिए दर्शकों में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है तथा डांस लवर्स बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता' में होगी इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, लेगी अक्षरा की जगह

VIDEO! राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस का मजाक, यूजर्स ने किया ट्रोल

एल्विश यादव संग विवाद की ख़बरों पर पहली बार बोले अभिषेक मल्हान, कहा- 'कोई चांटा मारे तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -