कंगना के ड्रग्स वाले बयान पर भड़का यह एक्टर, कहा - 'पहले खुद करवाए...'
कंगना के ड्रग्स वाले बयान पर भड़का यह एक्टर, कहा - 'पहले खुद करवाए...'
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत आए दिन चर्चाओं में नजर आ रहीं हैं. दिन पर दिन उन्हें लेकर बातें हो रहीं हैं. हर दिन उन्हें उनके बयानों के चलते सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. आप सभी को याद हो अभी बीते दिनों ही कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा हिस्सा ड्रग्स में डूबा हुआ है और विक्की कौशल, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे कलाकारों ड्रग टेस्ट कराना चाहिए. वहीं कंगना रनौत के इस बयान की काफी आलोचना हुई और अब तक हो रही है.

कई लोग ऐसे हैं जो उनके बयान को बेबुनियाद बता रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर दिलीप ताहिल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जी दरअसल दिलीप ताहिल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, 'दूसरों को जज करने से पहले उन्हें खुद का ड्रग टेस्ट कराना चाहिए.' उन्होंने कहा है कि, 'अपने साथ काम करने वाले लोगों को जज करने से पहले उन्हें खुद भी ड्रग टेस्ट कराना चाहिए.' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कंगना रनौत के बयान के बाद से ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं और ऐसा माना जा रहा है कि ड्रग माफियाओं का बड़े कलाकारों के साथ खास रिश्ता है, जो उन्हें ड्रग्स सप्लाई करते हैं.

वहीं जब इन खबरों के बारे में दिलीप ताहिल से पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि, 'दुनिया में जो होता है, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उसका असर देखने को मिलता है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का इस्तेमाल होता है, इसमें चौंकने वाली बात क्या है ? मैं यह जानना चाहता हूं कि कंगना के इन आरोपों का मतलब क्या है ?' वैसे दिलीप के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन एक्टर रहे हैं और उन्होंने सभी को अपने काम से इम्प्रेस किया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'खाली-पीली'

बॉलीवुड की इस फिल्म के लिए कसौटी को अलविदा कह रहे हैं पार्थ!

मलाइका की कोरोना रिपोर्ट वायरल होने पर भड़की बहन अमृता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -