VIDEO! आलिया भट्ट नहीं बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर, खुद एक्टर ने किया खुलासा
VIDEO! आलिया भट्ट नहीं बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर, खुद एक्टर ने किया खुलासा
Share:

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है तथा करण जौहर जल्दी ही कॉफी विद करण 8 के साथ आ रहे हैं। शो की घोषणा हो चुकी है तथा सोशल मीडिया पर इसके प्रोमोज भी सामने आ चुके हैं, जिसके लिए दर्शक उत्सुक हैं। प्रशंसकों को पूरी उम्मीद है कि शो में इस बार भी पहले की ही भांति खूब मस्ती-मसाला देखने को मिलेगा। इस बीच कॉफी विद करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़बरों में है, जिस में 'एनिमल' अभिनेता रणबीर कपूर, शादी के लिए आलिया भट्ट को रिजेक्ट करते नजर आ रहे हैं। साथ ही वो बताते हैं कि वो किसके साथ शादी करना चाहते हैं।

करण जौहर, रैपिड फायर राउंड में रणबीर कपूर से पूछा जाता है कि यदि इन लोगों को सच बोलने की दवा दे दी जाए तो क्या सवाल पूछोगे? आलिया के नाम पर रणबीर बोलते हैं- 'सिद्धार्थ मल्होत्रा या वरुण धवन।' फिर करण पूछते हैं- 'किल, मैरी और हुकअप? अनुष्का, आलिया और जैकलीन।' इस सवाल पर रणबीर बोलते हैं- 'मैं अनुष्का से शादी करना चाहूंगा, मगर वो पहले से शादीशुदी हैं और खुश हैं जिंदगी में। तो मैं बाकी दो हुक अप करना चाहूंगा, शादी किसी से भी नहीं।'

गौरतलब है कि एक तरफ जहां करण जौहर के शो कॉफी विद करण की सीजन 8 के साथ वापसी हो रही है तो दूसरी तरफ रणबीर कपूर भी आगामी फिल्म को लेकर बहुत ख़बरों में हैं। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर दर्शकों में बहुत क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में रणबीर के साथ ही अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना तथा बॉबी देओल प्रमुख भूमिकाओं में नजर आयेंगे। वहीं दूसरी तरफ 26 अक्टूबर के कॉफी विद करण शुरू होगा।

रामायण में रावण बनने के लिए 150 करोड़ रुपये फीस ले रहा है साउथ का ये मशहूर एक्टर!

अनिल कपूर ने प्रोफाइल फोटो के साथ डिलीट की पोस्ट, देखकर फैंस के साथ बेटी सोनम को भी लगा झटका

आमिर खान के घर पर चलेगा बुलडोजर, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -