फिल्म 'रेस' में बैकग्राउंड डांसर थी ये एक्ट्रेस, अब रेस-3 में है लीड रोल

बॉलीवुड के किसी भी कलाकार का स्टार बनने तक का सफर इतना आसान नहीं होता है. ऐसे कई स्टार्स हैं इन्होने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत काफी निचे स्तर से की है. ऐसी ही एकअभिनेत्री हैं डेज़ी शाह जिन्होंने 10 साल पहले फिल्म रेस में बतौर असिस्टेंट डांसर काम किया था पर अब वो इस फ्रैंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्म 'रेस 3' में मुख्य भूमिका में हैं. डेज़ी शाह के लिए उपलब्ध किसी सपने से कम नहीं है.

डेज़ी शाह ने फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन एक दौरान एक साक्षात्कार में बताया कि, वो कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की टीम में बैकग्राउंड डांसर थी. साल 2008 में आई फिल्म 'रेस' के एक गाने में असिस्टेंट डांसर थीं. डेज़ी शाह अपनी इस उपलब्धि पर कहती हैं कि उन्होंने जीरो से शुरुआत की. समय पर सही लोग मिल जाने पर आपको सफलता मिल जाती है. मेहनत करते रहना चाहिए.

बता दें कि डेज़ी शाह ने कई फिल्मों में बैकगॉउन्ड डांसर के रूप में काम किया है. साल 2014 में उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' में लीड रोल में स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला था. बात करें फिल्म रेस 3 की तो यह आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी. फिल्म के पहले दिन के अधिकांश शो एडवांस बुकिंग में हॉउसफुल हो गए हैं. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. इस फिल्म में सलमना खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल जैसे कलाकर नज़र आएंगे.  

'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी

Race-3 Review : एक्शन के साथ-साथ रोमांस से भी भरपूर और फुल पैसा वसूल है फिल्म

अपने प्राइवेट पार्ट्स को खुद छूकर उन्हें एक्सपोज़ कर रही ये मॉडल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -