दादरी कांड: इखलाक के बेट ने उत्तर प्रदेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
दादरी कांड: इखलाक के बेट ने उत्तर प्रदेश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

नोएडा : पूरे देश में असहिष्णुता जैसे नए शब्द से परिचित कराने वाला दादरी कांड एक बार फिर सुर्खियों में है। इस घटना में मारे गए इखलाक के बेटे सरताज ने उतर प्रदेश सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए है। सरताज ने मथुरा से इस मामले में आई रिपोर्ट पर सवाल खड़े किए है। लखनऊ में राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के प्रदेश अध्यक्ष आमिर रशादी के साथ प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए सरताज ने कहा कि जांच के नमूनों से छेड़छाड़ की गई है।

पत्रकारों के साथ बताचीत में सरताज ने कहा कि मैंने गृह सचिव को पत्र लिखकर यूपी सरकार द्वारा की गई कार्रवाई पर सवाल खड़े किए है। सरताज का आरोप है कि लैब में जो सैंपल भेजा गया, वही गलत था। सरताज की मांग है कि इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। साजिशकर्ताओं ने मांस के गलत नमूने भेजे जिसके कारण ही रिपोर्ट गलत आई है। साथ में मौजूद मौलाना रशादी ने कहा कि इस मामले में सरकार भी मिली हुई है।

सरकार को इस पर स्पष्टीकरण देते हुए निष्पक्ष जांच करानी चाहिए। सरताज ने कहा कि साजिश के तहत कूड़ा घर में किसी ने किसी जानवर के अवशेष फेंक दिए थे। जिसे बाद में कहा गया कि इखलाक ने इसे फेंका है। नमूने दादरी पशु चिकित्सालय स्थित परीक्षण लैब में भेजे गए और उसी की रिपोर्ट मथुरा लैब को भेज दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -