दादरी कांड: समझौता कराने के लिये पहुंचे सांसद, विधायक
दादरी कांड: समझौता कराने के लिये पहुंचे सांसद, विधायक
Share:

ग्रेटर नोएडा : चर्चित दादरी कांड के आरोपी का निधन होने के बाद ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। अंततः मामले को सुलझाने के लिये मृतक के गांव में विधायक और सांसद को पहुंचना पड़ा। यहां दोनों ग्रामीणों से मिले और समझौता कराते हुये मामले को शांत किया गया।

गौरतलब है कि दादरी में एक व्यक्ति मोहम्मद अखलाक को इसलिये पीट-पीटकर मार डाला गया था क्योंकि उस पर गौमांस रखने और खाने का आरोप था। व्यक्ति को मारने में रवि नामक एक शख्स भी मुख्य आरोपी रहा है। उसे डेंगू होने के कारण दिल्ली में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद से ही रवि के गांव बिसाहड़ा में ग्रामीणों ने हंगामा खड़ा कर दिया था। जिला प्रशासन की चिंता को स्थानीय विधायक संगीत सोम और सांसद महेश शर्मा ने समझा और वे गांव में पहुंचे। यहां मृतक के परिजनों को पांच लाख का चेक सौंपा और अन्य मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

इसके बाद ही परिजनों व ग्रामीणांे ने रवि का अंतिम संस्कार किया। बताया गया है कि ग्रामीणों द्वारा जेलर के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही बीस लाख देने व पत्नी को किसी निजी कंपनी में नौकरी देने की मांग की जा रही है। मालूम हो कि आरोपी रवि करीब एक साल तक जेल में बंद रहा था, लेकिन स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण जेल से उसे दिल्ली में लाया जाकर भर्ती कराया गया था।

दादरी कांड में हुई थी गौ हत्या, नहीं हुआ साबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -