इस मशहूर सिंगर का हमशक्ल बन चोर ने उड़ाए करोड़ों रूपए

इस मशहूर सिंगर का हमशक्ल बन चोर ने उड़ाए करोड़ों रूपए

हॉलीवुड की दुनिया के मशहूर रैपर डैडी यैंकी को लेकर हाल ही में एक खबर सुनने में आई है. सूत्रों की मानें तो डैडी के करीब 1 करोड़ 38 लाख रुपये की कीमती ज्वेलरी चोरी हो गई हैं. ज्वेलरी की चोरी होटल के कमरे से हुई है. दरअसल जब डैडी अपने रूम से कही बाहर गए हुए थे उस वक्त उनका ही गेटअप लेकर एक बदमाश डैडी के रूप में घुस गया. होटल कर्मचारियों को भी बदमाश के डैडी के गेटअप को देखकर गलतफहमी हो गई जिसके बाद उसने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

अपने सबसे छोटे बेबी के साथ किम ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर

सूत्रों की मानें तो डैडी के कमरे में 1 करोड़ 30 लाख रुपये की ज्वेलरी और 1 लाख 72 हजार रुपये कैश मौजूद था और चोर सब कुछ लेकर फरार हो गया. इस बात की जानकारी डैडी के एक प्रवक्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि- 'डैडी यैंकी ने खुद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये कन्फर्म किया है कि वो वेलेन्सिया, स्पेन के एक होटल में ठहरे थे और उनके रूम से उस समय सारा सामन चोरी हो गया जब वो अपने रूम में मौजूद नहीं थे.'

ब्लू बिकिनी में सेक्सी नजर आईं कॉर्टनी कार्दर्शियन

इस जानकारी में आगे लिखा था कि 'फ़िलहाल डैडी ने इस मामले की जांच करने के लिए पुलिस की मदद ली है और अब इस बारे में कोई भी जानकारी जारी नहीं की जाएगी जिसकी वजह से कार्रवाई करने में कोई बाधा ना उत्पन्न हो सके.' आपको बता दें इन दिनों डैडी यूरोप के टूर पर गए हुए हैं और इसके साथ ही डैडी जल्द ही अपना अगला गाना डूरा भी लाने को तैयार है. डैडी को उनके सॉन्ग 'Despacito' ने दुनियाभर में पहचान दिलवा दी है.

हॉलीवुड अपडेट...

आख़िरकार रिलीज़ हुआ निकी मिनाज का एल्बम 'क्वीन'

VIdeo: ब्रिटनी स्पीयर्स के डांस मूव्स बना देंगे आपको दीवाना

अपने शू कलेक्शन का प्रमोशन करते नजर आईं केटी पैरी

 

?