VIdeo: ब्रिटनी स्पीयर्स के डांस मूव्स बना देंगे आपको दीवाना
VIdeo: ब्रिटनी स्पीयर्स के डांस मूव्स बना देंगे आपको दीवाना
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स के डांस मूव्स इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल इन मूव्स को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और इन डांस मूव्स में उनका अंदाज भी सभी से बहुत अलग है. आपको बता दें कि ब्रिटनी एक बहुत ही हॉट सिंगर हैं और उन्होंने अब तक कई ऐसे सांग्स गाए हैं जो लोगों के दिलों को छू लेने वाले रहे हैं. ब्रिटनी का अंदाज सभी से काफी अलग होता है और वह अपने अंदाज की वजह से सभी को पीछे छोड़ देती हैं.

माँ बनने वाली हैं यह एक्ट्रेस, शेयर की बिकिनी फोटो

ब्रिटिनी के इंस्टाग्राम पर 20.6m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. ब्रिटिनी ने अपने कई सांग्स के वीडियोस भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जो सेक्सी ही रहे हैं. अपने सेक्सी मूव्स दिखाने में कभी भी ब्रिटिनी समझौता नहीं करती हैं. उनके डांस मूव्स हर किसी को उनकी ओर आकर्षित करते हैं इस वजह से वह अक्सर ही अपने डांस मूव्स को इंस्टाग्राम स्टोरी ओर अकॉउंट पर शेयर कर देती हैं.

कायली ने शेयर की अपने जन्मदिन की सबसे ख़ास तस्वीरें

 

 

A post shared by Britney Spears (@britneyspears) on

 

फिलहाल हम आपके लिए उनके बहुत ही सेक्सी डांस मूव्स लेकर आए हैं जो आपको उनका दीवाना बना देंगे. आपको बता दें कि ब्रिटिनी ने यह डांस मूव्स शेयर करते हुए लिखा है My crew was on fire in Berlin!! It’s so much fun performing new songs on this tour! Can’t wait for Smukfest tonight!! #PieceOfMe #Smuk18 आपको बता दें कि यह डांस मूव्स उनके स्टेज शो के हैं जो काफी शानदार हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स

अपने शू कलेक्शन का प्रमोशन करते नजर आईं केटी पैरी

इस पार्टी में अपनी शादी की डेट ऑन-एयर करेंगे निक और प्रियंका

अपने दोस्तों संग स्विमसूट में एन्जॉय कर रहीं हैं रीटा ओरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -