आख़िरकार रिलीज़ हुआ निकी मिनाज का एल्बम 'क्वीन'

आख़िरकार रिलीज़ हुआ निकी मिनाज का एल्बम 'क्वीन'

हॉलीवुड की मशहूर रैपर निकी मिनाज अक्सर ही अपने किसी ना किसी सॉन्ग्स के हिट होने के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. लेकिन इन दिनों निकी किसी और कारण से लाइमलाइट में हैं. दरअसल निकी ने अपना चौथा स्टूडियो एल्बम 'क्वीन' लॉन्च किया है. दरअसल निकी ने पहले अपने इस एल्बम को 17 अगस्त को रिलीज़ करने की घोषणा की थी लेकिन उन्होंने तय डेट के कुछ दिन पहले ही अपने नए एल्बम को रिलीज़ कर दिया. इस बात की जानकारी निकी ने शुक्रवार रात को ही दी.

VIdeo: ब्रिटनी स्पीयर्स के डांस मूव्स बना देंगे आपको दीवाना

निकी ने अपने रेडियो शो ‘बीट्स 1’ के जरिए ही फैंस को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने कहा था कि 'तीन घंटे पहले ही उन्होंने अपने सॉन्ग की मिक्सिंग पूरी कर ली है.' खास बात तो ये है कि निकी के इस नए सॉन्ग में उनके अलावा और भी कई गेस्ट सिंगर्स की आवाज़ सुनाई देगी. इस लिस्ट में एमिनेम, द वीकेंड, लिल वेयने, अरियाना ग्रैड, फ्यूचर, स्वाई ली, लेब्रिन्थ और अनुभवी रैपर फॉक्स ब्राउन जैसे गायक शामिल हैं.

अपने शू कलेक्शन का प्रमोशन करते नजर आईं केटी पैरी

आपको बता दें इससे पहले दो बार निकी के इस सॉन्ग की रिलीज़ डेट टाली गई है. इसके बाद निकी ने अगस्त की शुरुआत में ही इस सॉन्ग को 17 अगस्त को रिलीज़ करने की ऑफिशियल घोषणा की थी. इससे पहले निकी का एल्बम साल 2014 में ‘द पिंकप्रिंट' रिलीज़ हुआ था. 'क्वीन' एल्बम भी निकी के प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

हॉलीवुड अपडेट...

इस पार्टी में अपनी शादी की डेट ऑन-एयर करेंगे निक और प्रियंका

अपने दोस्तों संग स्विमसूट में एन्जॉय कर रहीं हैं रीटा ओरा

माँ बनने वाली हैं यह एक्ट्रेस, शेयर की बिकिनी फोटो

?