सलमान खान ने कोरोना वायरस पर जताई चिंता, अपने फैंस से किया ये अनुरोध
सलमान खान ने कोरोना वायरस पर जताई चिंता, अपने फैंस से किया ये अनुरोध
Share:

कोरोना वायरस का कहर आम लोग पर ही नहीं, बल्कि सेलेब्स भी इसको लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं. वायरस के कहर के चलते लोग बाहर निकले में काफी सावधानी बरत रहे हैं वहीं, सेलेब्स भी अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने के कुछ सुझाव दे रहे हैं. बीते दिनों बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर कर लोगों को हाथ मिलाने की बजाय नमस्ते करने की सलाह दी थी. हाल में बॉलीवुड के दंबग खान ने भी अपने फैंस को कुछ ऐसी ही सलाह दी है.

दबंग खान ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो जिम में नजर आ रहे. इस फोटो में सलमान खान हाथ जोड़कर बैठे हैं और सामने की और देख रहे हैं. वहीं,  फोटो के साथ भाईजान ने कैप्शन में यह लिखा है जिसमें उन्होंने लोगों के हाथ ना मिलाने की सलाह दी है. सलमान ने लिखा, ‘नमस्कार... हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है! जब कोरोना वायरस खत्म हो जाए तब हाथ मिलाओ और गले लगो’.

आपको बात दे कि इससे पहले अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर कहा लोगों से कहा था कि, 'लोगों को एक-दूसरे से हाथ मिलाने और गले करने के बजाए इंडियन तौर-तरीक़ों को अपनाते हुए दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते करके अभिवादन करना चाहिए. जिससे शारीरिक संपर्क नहीं होता, साथ ही दोनों हाथ जोड़ने से ऊर्जा का संचार भी होता है'. इसी के साथ प्रीति ज़िंटा ने भी ट्वीट कर के कोरोना वायरस के फैलने पर अफ़सोस जताया हैं. उन्होंने लिखा कि, 'दिल्ली और तेलंगाना में निकले कोरोना वायरस के दो केसों के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं. इस बात की कल्पना भी नहीं की जा सकती कि यह कितना घातक साबित हो सकता है. कृपया, मास्क पहनें और ज़रूरी एहतियात बरतें. दोस्तों सुरक्षित रहिए. अपना ख्याल रखिए'. प्रीति ज़िंटा ने ट्वीट के जरिए  यह कहा था.

'सूर्यवंशी' के बॉक्स ऑफिस को लेकर अभी से लग रहे कयास, क्या अक्षय पहुँच पाएंगे आमिर के पास ?

अमिताभ बच्चन ने मजेदार अंदाज में दिया फिल्म गुलाबो सिताबो को शॉर्ट नेम

तैमूर अली खान का यह फनी वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -