अमिताभ बच्चन ने मजेदार अंदाज में दिया फिल्म गुलाबो सिताबो को शॉर्ट नेम
अमिताभ बच्चन ने मजेदार अंदाज में दिया फिल्म गुलाबो सिताबो को शॉर्ट नेम
Share:

यदि आप साल 2001 में आई करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम को K3G बुलाते हैं तो आपको अमिताभ बच्चन को शुक्रिया कहना चाहिए. इसके साथ ही अमिताभ के लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने बताया है कि कभी खुशी कभी गम के इस शार्ट फॉर्म को उन्होंने ही सुझाया था. इसके साथ ही फिल्म में यशवर्धन रायचंद का किरदार निभाने वाले अमिताभ बच्चन ने K3G नाम करण जौहर की फिल्म को दिया था, जो हमेशा के लिए अमर हो गया.इसके साथ ही अब अमिताभ ने अपनी आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो को भी एक शार्ट नाम दे दिया है. इसके साथ ही आयुष्मान खुराना स्टारर इस फिल्म में अमिताभ एक खड़ूस मालिक का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

वहीं अपने नए ट्वीट में अमिताभ ने बताया कि नई जनरेशन में चीजों की शार्ट फॉर्म लिखने का चलन काफी चल रहा है. उन्होंने लिखा, 'टी 3459 - नई पीढ़ी/नई पीढ़ी चीजों के शार्ट फॉर्म उपयोग करती है. जैसे LOL,ROTFL,GOAT आदि. मैंने K3G बनाया था... कभी खुशी कभी गम, और ये लोगों ने अपना लिया. अगला है गुलाबो सिताबो. तो GiBoSiBo !! जीबो, सीबो. कूल है न?' इसके साथ ही फिल्म गुलाबो सिताबो को GiBoSiBo (जीबो, सीबो) बनाने के बाद उनके को-स्टार आयुष्मान खुराना ने अपना रिएक्शन दिया है. असल में आयुष्मान ने इस नाम के बारे में अमिताभ के ट्वीट पर कमेंट कर अपनी राय रखी है . 

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कमेंट में इस शार्ट फॉर्म गेम को अगले ही लेवल पर ले गए. आयुष्मान ने एक बहुत लम्बी शार्ट फॉर्म को लिखा, जिसे एक लाइन में उन्होंने बताया कि GiBoSiBo नाम उन्हें बहुत पसंद आया है. आयुष्मान ने लिखा, 'SIANACAYBGSSDC (Sir, I am not as creative as you but GiBoSiBo sounds damn cool) - सर, मैं आपके जितना क्रिएटिव नहीं हूं लेकिन GiBoSiBo बहुत कूल नाम है.'आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुलाबो सिताबो यानी GiBoSiBo डायरेक्टर शूजित सरकार की बनाई फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना संग काम कर रहे हैं. वहीं ये कहानी एक खड़ूस मकान मालिक और उसके किराएदार की है. फिल्म GiBoSiBo 17 अप्रैल को रिलीज हो सकती है.

बॉक्स ऑफिस पर भी कोरोना की मार, फिल्म इंडस्ट्री को हो रहा करोड़ों का नुकसान

आलिया भट्ट ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगाई इस शख्स की फोटो

मानुषी छिल्लर ने अपनी पहली फिल्म को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -