सलमान खान कल दें सकते है अपने फैंस को सरप्राइस, कहा-इंस्टाग्राम पर मिलो'
सलमान खान कल दें सकते है अपने फैंस को सरप्राइस, कहा-इंस्टाग्राम पर मिलो'
Share:

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान  की फिल्म दबंग-3  का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्‍म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज होने से पहले सलमान खान फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं। इसी बीच सलमान खान अपने फैंस को एक खास सरप्राइज देने के लिए बिलकुल तैयार है। 

जी हां सलमान खान ने अपने सोशल साइट ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसके कैप्शन में  उन्होंने लिखा है कि " एक छोटा सा सरप्राइड है आपक सब के लिए, मिलो कल 12 बजे हमारे इंस्टाग्राम पे! #Dabangg3SurpriseTomorrow"। सलमान के इस ट्वीट के बाद फैंस काफी बेताब हो गए हैं। 

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक बता दें की दबंग को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था और यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसके बाद अगला पार्ट दबंग 2 साल 2012 में रिलीज हुआ था। फिल्म को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था और दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के जरिए ऐक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई डेब्यू कर रही हैं। वह फिल्म में सलमान की लव इंट्रेस्ट के रूप में दिखेंगी और उनका किरदार चुलबुल पांडे के कैरेक्टर में अहम ट्विस्ट लाएगा। 'दबंग 3' में सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिंटा, अरबाज खान, माही गिल और टीनू आनंद व अरबाज खान भी नजर आएंगे।

पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने 'बाबूजी' की यादें, कहा- 'पोलैंड में उनके...'

मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त!

'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -