Dabangg 3 : तपती धुप में विलेन के साथ शूटिंग कर रहे सलमान, शेयर की फोटो
Dabangg 3 : तपती धुप में विलेन के साथ शूटिंग कर रहे सलमान, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों बेहद बिजी हैं. एक तरफ जहां वह अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं, वहीं दूसरी ओर वह 'दबंग 3' की शूटिंग भी कर रहे हैं. 'दबंग 3' इस साल दिसंबर में रिलीज होनी है और इसलिए सलमान तेजी से फिल्म के शूट को खत्म करने में लगे हैं. इन दिनों उनके पास कई सारी फिल्में जिनके चलते उनके जरा भी टाइम नहीं मिल रहा है. दबंग की शूटिंग अच्छी खासी चल रही है साथ ही फिल्म में विलन की एंट्री भी जो गई है. 

बता दें, सलमान ने फिल्म के मुख्य विलन के साथ एक्शन सीन्स की शूटिंग भी शुरू कर दी है. फिल्म में साउथ स्टार सुदीप विलन का रोल प्ले करेंगे. यानि इस बार विलन नया ही देखने को मिलेगा. 

बता दें, उन्होंने हाल ही में 'दबंग 3' के सेट से सलमान संग एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की और लिखा, 'तपती धूप थी जिसे सहन करना बेहद मुश्किल था, लेकिन सेट पर जो एनर्जी थी उसपर यह हावी नहीं हो पाई. दिन काफी जबरदस्त रहा. फिल्म की यूनिट और लोग काफी अमेजिंग हैं और साथ में फिल्म के सेट पर लगे एक आलीशान जिम ने दिन बना दिया. और इस तरह स्माइल के साथ पहले दिन का शूट खत्म. मुझे घर जैसा फील कराने के लिए सलमान सर थैंक्यू.' 

वहीं 'दबंग 3' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में सलमान और सुदीप के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, माही गिल, टीनू आनंद भी नजर आएंगे. कुछ समय पहले इसकी शूटिंग मध्य प्रदेश में की गई थी जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थी. साथ ही बता दें,  वहीं सलमान की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. 

फिर साथ नजर आएँगे सलमाना-बॉबी, इस फिल्म से होगा धमाल

Dabangg 3 : दबंग के इस हिट डायलॉग को फिर से बोलना चाहती हैं सोनाक्षी

सलमान ने किया खुलासा, सामने आई दबंग-3 की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -