सलमान ने किया खुलासा, सामने आई दबंग-3 की रिलीज डेट
सलमान ने किया खुलासा, सामने आई दबंग-3 की रिलीज डेट
Share:

बॉलीवुड के चुलबुल पांडे यानी कि सलमान खान का पुलिस वाला अवतार देखने के लिए अब फैंस की इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की रिलीज डेट को आउॅट कर दिया है और इसके साथ ही फैंस का उत्साह भी चरम पर पहुंच गया है. बता दें कि इन दिनों सलमान खान लगातार अपनी फिल्मों की वजह से खबरों में बने हुए हैं. 

सलमान की हाल ही में आने वाली फिल्म 'भारत' का ट्रेलर और गाने पहले ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और हर तरफ इनके चर्चा भी हो रही है. वहीं अब इसी बीच फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज डेट सामने आने के बाद से फिल्म का टाइटल ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है. 

हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने खुद फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है कि चुलबुल पांडे इज बैक. बता दें कि ये फिल्म 20 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. जानकारी के मुताबिक़, सलमान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. खबर ये भी है कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में शाहरुख खान की भी एंट्री हो सकती है और वे इसमें एक कैमियो रोल कर सकते हैं. इस बता से हर कोई वाकिफ है कि पिछले कुछ सालों से सलमान और शाहरुख की दोस्ती में काफी मजबूती देखी जा रही है. दोनों ही एक्टर आए दिन साथ नजर आ ही जाते हैं. फिल्म दबंग-3 में सलमान खान की साथ अहम रोल में सोनाक्षी सिन्हा रहेगी. 

लाल बिकिनी पहन स्विमिंग में नजर आई मलाइका, इस डायरेक्टर ने पूछा अंदर कौन खींच रहा फोटो

इस मॉडल ने फिर दिखाया अपना ब्रा अवतार, नजरें हटाना हो जाएगी मुश्किल

सिद्धार्थ की फिल्म को मंजूरी, लेकिन जान्हवी की फिल्म को नहीं, जानिए क्या है माजरा ?

इस मॉडल ने दिखाए सेक्सी बम, हर किसी का निकल रहा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -