Dabangg 3 : दबंग के इस हिट डायलॉग को फिर से बोलना चाहती हैं सोनाक्षी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जिन्होंने हाल ही में 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर दी है. इनके सेट से कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं. वहीं हाल ही में सोनाक्षी ने इस फिल्म के एक डायलॉग के लिए विनती की है. इस डायलॉग के लिए वो कहती हैं कि ये ही समय है जब फिल्म के लेखक इसे एक और हार्ड-हिटिंग लाइन दे कर उसको यादगार बना सकते हैं. तो चलिए आपको  बता देते हैं कि कौनसा है वो डायलॉग जिससे फील और भी तगड़ी हो सकती है. इसके साथ बता दें,सलमान खान की दबंग 3, 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है. 

बता दें, ये फिल्म दबंग की तीसरी किस्त हैं. इससे पहले भी दबंग के पहले और दूसरे भाग में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा साथ नजर आई थीं. तो हम बात कर रहे थे कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी पुरानी फिल्म 'दबंग' से वो डायलॉग बोलना चाहती हैं जिससे वो हिट हुई थी. उनका डायलॉग 'थप्पड़ से डर नहीं लगता नहीं साहब, प्यार से लगता है', इस डायलॉग को वो फिर से हिट बनाना चाहती हैं. इसके अलावा चुलबुल पांडे ने बॉलीवुड में तब से एक प्रतिष्ठित दर्जा पाया है जब से सलमान खान दबंग के पहले भाग में चुलबुल पांडे की भूमिका नजर आए थे. इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. 

सलमान खाम दबंग की तीसरी किस्त भी लेकर आ रहे हैं तब से ही उनके फैन्स उनकी इस तीसरी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके साथ ही जब सलमान खान ने फिल्म की शूटिंग के दौरन अपने दबंग वाले स्टाइल में फोटो पोस्ट की थी तब से उनके फैन्स फिल्म के लिए पागल हुए बैठे हैं. फिल्म में एक बार फिर से वही सब किरदार होने वाले हैं.  

सलमान ने किया खुलासा, सामने आई दबंग-3 की रिलीज डेट

दबंग 3 से ही अपनी भांजी को लॉन्च करने वाले हैं सलमान!

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय और विलेन के बीच होने वाला है धमाकेदार एक्शन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -