Dabangg 3: प्रीति जिंटा के फिल्म में न दिखने का कारण था यह, सेट सलमान खान के साथ आई थीं नज़र
Dabangg 3: प्रीति जिंटा के फिल्म में न दिखने का कारण था यह, सेट सलमान खान के साथ आई थीं नज़र
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बीते दिन सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए आ गई है। दबंग 3 के रिलीज़ से पहले बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इस फिल्म में एक कैमियो रोल प्ले करने वाली हैं। सलमान और प्रीति की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं, मगर प्रीति फिल्म में नज़र नहीं आईं। सलमान खान ने प्रीति की गैरमौजूदगी का कारण बताया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Halloween  @beingsalmankhan #Happyhalloween #Fun #Madness #Happiness #FriendsForever #Dabangg3

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

इस फिल्म की रिलीज़ से पहले प्रीति जिंटा दबंग 3 को प्रमोट करती नज़र आ रही थीं। तस्वीरों में प्रीति जिंटा ने पुलिस वाले की वर्दी पहनी थी। प्रीति और सलमान खान को साथ पुलिस की वर्दी में देख बताया गया था कि प्रीति की दबंग 3 में एक कैमियो रोल होने वाला है। लेकिन अब जब फिल्म रिलीज़ हुई तो प्रीति के नज़र ना आने पर हर कोई हैरान रह गया है।प्रीति के फिल्म में ना दिखने पर हाल ही में सलमान खान ने बताया कि प्रीति कभी भी दबंग 3 का हिस्सा नहीं थीं।  सलमान ने कहा कि प्रीति हैलोवीन के लिए कुछ करना चाहती थीं, उन्होंने हैलोवीन में पुलिस यूनिफॉर्म पहनी थी, हैलोवीन के समय में भी दबंग 3 का बचा हुआ काम कर रहा था, तभी प्रीति जिंटा भी शूंटिग के आखिरी दिन पुलिस यूनिफॉर्म पहने मुझसे मिलने पहुंची थीं।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में प्रीति जिंटा ने हैलोवीन का जिक्र किया था, मगर उन्हें सलमान के साथ पुलिस बना देख हर किसी को ये गलतफहमी हो गई कि, प्रीति फिल्म में पुलिस वाली का कैमियो रोल प्ले करने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि चुलबुल पांडे की फिल्म दबंग 3 बीते दिन 20 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आ चुकी है। प्रभू देवा द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज़ खान और अमोल गुप्ते भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी को इस निर्माता-निर्देशक ने कहा 'बहरा-गूंगा प्रधानसेवक'

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस

दीपिका ने बताया फिल्म छपाक का पसंदीदा सीन, एक्सपीरियंस को लेकर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -