सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की 'दबंग सरकार' का फर्स्ट लुक आउट
सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की 'दबंग सरकार' का फर्स्ट लुक आउट
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग सरकार' को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दे कि हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. फर्स्ट लुक में खेसारी लाल यादव बड़ी ही दमदार भूमिका में दिखाई दे रहे हैं जिन्हें देखकर लग रहा हैं कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करने वाली हैं. भोजपुरी की अब तक की सबसे महंगी फिल्म ‘दबंग सरकार’ का मुहूर्त 10 फरवरी को लखनऊ में हुआ.

फिल्म में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे. शायद ही कोई जनता होगा कि अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अपनी इस फिल्म के लिए अभी तक अपना 18 किलो वजन कम कर चुके है. फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर आकांक्षा अवस्थी और दूसरी अभिनेत्री दीपिका त्रिपाठी होगी. फिल्म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं. लेखक मनोज पांडेय और संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं.

 

ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म में गेस्ट की भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आएंगी. खबरों की मानें तो वह इस फिल्म के गाने में दिखाई देंगी जिसकी उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली हैं. बताया जा रहा हैं कि काजल ने फिल्‍म के दो गानों में डांस परफॉर्म किया है. अपनी इस भूमिका को लेकर काजल का कहना हैं कि वह अपनी इस छोटी सी भूमिका को लेकर बहुत खुश हैं. बता दे कि अभिनेता खेसारी लाल यादव इस फिल्म के अलावा भी फिल्म 'संघर्ष' में भी जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़े

सलमान खान की इस हीरोइन के लिए धड़कता था साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का दिल

क्या आपने देखा सपना चौधरी का ये अनोखा अंदाज़

बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ शूटिंग के लिए इस खूबसूरत जगह पर पहुंची श्रद्धा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -