सलमान खान की इस हीरोइन के लिए धड़कता था साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का दिल

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये फ़िल्मी दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाले साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एन टी आर इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. गौरतलब हैं कि अभिनेता जूनियर एन टी आर की फिल्में दर्शकों को खूब लुभाती हैं वहीं उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल करती हैं. यही नहीं बल्कि जूनियर एन टी आर को साउथ फिल्मों का एक्शन मैन भी कहा जाता हैं यही वजह हैं उनकी फिल्मों का दर्शकों के ऊपर एक अलग ही खुमार रहता हैं.

जूनियर एन टी आर ने अपने करियर में लगभग साउथ की हर एक्ट्रेस के साथ काम किया हैं, लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस जिसको जूनियर एन टी आर बेपनाह मोहब्बत करते थे. यही नहीं बल्कि एन टी आर का इस हीरोइन के साथ लम्बे समय तक रिलेशन भी रहा है. हम बात कर रहे हैं साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस भूमिका चावला की. साल 2003 में आयी फिल्म "सिम्हाद्री" में भुमिका चावला और जूनियर एन टी आर ने साथ काम किया था. यही वो फिल्म हैं जिसकी शूटिंग के दौरान जूनियर और भूमिका चावला एक दूसरे के करीब आ गए थे और उनके अफेयर के चर्चे खूब होते थे.

हालांकि जूनियर एन टी आर और भूमिका जल्द ही एक दूसरे से अलग भी हो गए. इसके बाद जूनियर एन टी आर ने वर्ष 2011 में हैदराबाद में लक्ष्‍मी प्रंथी के साथ शादी कर ली. गौरतलब हैं कि भूमिका चावला न सिर्फ साउथ इंडस्ट्री की बल्कि बॉलीवुड फिल्मों के लिए भी अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. उन्हें सबसे ज्यादा सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के लिए जाना जाता हैं. वह बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जूही चावला की बहन हैं.

ये भी पढ़े

बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ शूटिंग के लिए इस खूबसूरत जगह पर पहुंची श्रद्धा

इस मराठी फिल्म में नजर आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

'दिल धड़केला केहु के प्यार में' जुटे भोजपुरी एंग्री यंग मैन कृष्णा कुमार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -