बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ शूटिंग के लिए इस खूबसूरत जगह पर पहुंची श्रद्धा
बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के साथ शूटिंग के लिए इस खूबसूरत जगह पर पहुंची श्रद्धा
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये बॉलीवुड दुनिया में खुद की एक अलग पहचान बना चुकी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'साहो' को लेकर व्यस्त हैं. बताया जा रहा हैं कि श्रद्धा ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी हैं जिसकी कुछ तस्वीरों तेजी से वायरल हो रही हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि श्रद्धा कपूर 'साहो' की शूटिंग के लिए अबू धाबी पहुंच चुकी हैं. गौरतलब हैं कि इस फिल्म में श्रद्धा के साथ बाहुबली सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं.

पिछले दिनों फिल्म के सेट से प्रभास की भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे वह काफी दमदार भूमिका में दिखाई दिए थे. जब से फिल्म की शुरुआत हुई हैं तभी से फिल्म लगातार चर्चा में चल रही हैं. बताया जा रहा हैं कि फिल्म के एक्शन सीन के लिए काफी मेहनत की हैं. ख़ास बात यह हैं कि साहो के सिर्फ एक्शन सीन के लिए 90 करोड़ रुपए का बजट हैं.

अगर बात करें फिल्म के पूरे बजट के बारे में तो फिल्म का टोटल 300 करोड़ रुपए के बजट बताया जा रहा हैं. वहीं फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी. खबर ये भी हैं कि दुबई में फिल्म की शूटिंग 50 दिनों तक चलेगी. बता दे कि इस फिल्म के अलावा श्रद्धा श्री नारायण की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में होंगे.

ये भी पढ़े

'दिल धड़केला केहु के प्यार में' जुटे भोजपुरी एंग्री यंग मैन कृष्णा कुमार

'कल्लू' ने बनाया किस करने का नया रिकॉर्ड, ये है सबसे ज्यादा लिपलॉक से भरी भोजपुरी फिल्म

हरियाणा को हरा पंजाब बना चैंपियन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -