साइबर क्राइम ने भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में खलल की धमकी देने वालों को गिरफ्तार किया
साइबर क्राइम ने भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में खलल की धमकी देने वालों को गिरफ्तार किया
Share:

रीवा। मध्य प्रदेश के सतना में गुजरात की साइबर क्राइम ब्रांच टीम ने घेराव कर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। खबर के मुताबिक यह मामला भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टेस्ट में खलल से सम्बंधित है। आरोपी राहुल दुबे निवासी गली नंबर 9, राजेंद्र नगर, सतना तथा नरेंद्र कुशवाहा निवासी उचेहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यद्यपि पुलिस पूरे मामले को बताने से कतरा रही है। 

भारी​ मात्रा में यंत्र बरामद

जानकारी के अनुसार पढ़रहा में स्थित किराये के माकन में 1 लैपटॉप, आधा दर्जन सिम व कंप्यूटर की हार्डडिस्क पुलिस ने बरामद की है। बताया जा रहा है की साइबर क्राइम टीम ने डिस्ट्रिक्ट पुलिस को जानकारी संदिग्धों की गिरफ़्तारी कर गुजरात रवाना होने के बाद दी। उन्हें किन आरोपों पर गिरफ्तार किया यह भी अभी सामने नहीं आया है। जानकारों के अनुसार माना जा रहा है की दोनों को SFJ का समर्थक होने का आरोप है पर जिस तरह दोनों आरोपी की गिरफ़्तारी हुई है उस पर अनुमान लगाया जा रहा की यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है।

मामला क्या है ? 

बताया जा रहा है की अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टेस्ट मैच को लेकर एक पहले से रिकार्डेड मैसेज अंग्रेजी में लोगो को पहुंचा रहा था। जिसमे लोगों को स्टेडियम जाने से रुकने को कहा जा रहा था। इस मैच में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी तथा ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अलबनीज शामिल होने वाले थे। इसके बाद स्टेडियम के सुरक्षा बल को और सतर्क कर दिए गया था और सुरक्षा बड़ा दी गई थी।

"9 मार्च को अपने घर में सुरक्षित रहे क्यूंकि खालिस्तानी सिख नरेंद्र मोदी स्टेडियम में घुसने को आ रहे है और खालिस्तानी झंडा फेरायेंगे।" यह मैसेज सब लोगों के पास पहुंच रहा था। सतना के आशुतोष गुप्ता पुलिस अधीक्षक ने बयान दिया की गुजरात के डीसीपी क्राइम ब्रांच की टीम ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए गुजरात ले गई है, उन पर क्या आरोप है इसकी जानकारी नहीं है।

जबलपुर: बीच सड़क पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटा है गांव का सरपंच

मध्यप्रदेश में शराब पीने पर लगा नैतिक प्रतिबंध ! सीएम शिवराज के इस फैसले से गदगद हुईं उमा भारती

मध्यप्रदेश में गाय के बछड़े के साथ कुकर्म, आरोपी पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -