साई धर्म तेज के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस ने कहा- हमारे पास है सबूत…
साई धर्म तेज के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस ने कहा- हमारे पास है सबूत…
Share:

हाल ही में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर सुपरस्टार साई धर्म तेज के एक्सीडेंट कि खबर सामने आई थी जिसमे उन्हें काफी छोटे आई है, इस बीच साइबराबाद पुलिस ने अपना एक बयान जारी करते हुए बताया है कि साई धर्म तेज बाइक को तकरीबन 75 किमी प्रति घंटे की गति से चला रहे थे, जिसकी वजह से वह सड़क हादसे का शिकार हुए। शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे माधापुर इलाके में नोवार्टिस कंपनी के पास सड़क पर बाइक से गिर जाने से साई तेज चोटिल हो गए थे। 

वही मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे तथा एक्टर को कई चोटें आईं तथा उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है। साइबराबाद पुलिस ने साई तेज के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना नहीं होती, अगर उन्होंने सावधानी बरती होती तथा गाड़ी को अनुमेय गति सीमा के अंदर चलाया होता तथा अपना हेलमेट ठीक से बांधा होता। 

साथ ही पुलिस ने बताया, “घटना स्थल के पास से प्राप्त हुए सबूतों के विश्लेषण के आधार पर, यह पता चला है कि बाइक सड़क पर निर्धारित गति से ज्यादा गति से चलाई गई थी। वहीं सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बाइक दुर्घटनास्थल वावाले स्थान पर 75 किमी प्रति घंटे की औसत गति पर थी।" क्योकि वह जल्दबाजी तथा लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे, इसलिए उनके खिलाफ साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के रायदुर्गम पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 336 और 279 तथा मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत मुदकमा दर्ज किया गया है। 

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कंगना रनौत ने किया ये बड़ा खुलासा

अब एमेजॉन प्राइम पर होगी ‘बेल बॉटम’ की स्ट्रीमिंग

दीपिका-रणवीर के साथ नजर आई पीवी सिंधु, देंखे ये बेहतरीन तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -