अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कंगना रनौत ने किया ये बड़ा खुलासा
अपने बॉयफ्रेंड को लेकर कंगना रनौत ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में प्रत्येक वीकेंड सेलेब्स आते हैं तथा अपनी बातों से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। इस वीकेंड कपिल के शो में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी मूवी ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची। वही इस के चलते कंगना ने ‘द कपिल शर्मा शो  की पूरी टीम के साथ बहुत मस्ती की तथा उनके प्रश्नों के भी जबरदस्त जवाब दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वही सोशल मीडिया पर शो सेट से कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमे अभिनेत्री ऑऱेंज कलर की साड़ी में दिखाई दे रही हैं। कंगना जब भी शो में आती हैं तो बहुत मजा आता है/ इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इस के चलते कंगना ने कहा कि उन्हें कैसे बॉयफ्रेंड की इच्छा है। बताते है कि फिलहाल कंगना किसी को डेट नहीं कर रही हैं। ऐसे में उनसे कपिल शर्मा ने पूछा की यदि उनका बीएफ हो तो वो कैसा होना चाहिए बातूनी अथवा चुप रहने वाला? 

वही इस पर कंगना ने तुरंत उत्तर दिया चुप रहने वाला तथा कारण बताया कि उन्हें बोलना पसंद है तथा जो उन्हें सुनता रहे ऐसे व्यक्तियों को वो पसंद करती हैं। बाद में कपिल ने उनसे पूछा कि क्या वह चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड खर्चा करने वाला हो या कंजूस हो? कंगना ने बताया, ‘कंजूस क्योंकि खर्चा मुझे करना है। जब कपिल को कोई भी स्टार उनके प्रश्नों का बिंदास उत्तर देता है तो कपिल भी कहां रहने वाले पीछे उन्होंने लगे हाथ एक और प्रश्न कंगना से पूछ लिया कि क्या वो अपना बॉयफ्रेंड बॉलीवुड से ही चुनेगीं? तो अभिनेत्री ने कहा उन्हे फर्क नहीं पड़ता कि वो बॉलीवुड से हो या पोलिस्टिक्स से। सिर्फ उसके साथ केमिस्ट्री होनी चाहिए।

KBC में होगी नीरज चोपड़ा-श्रीजेश की शानदार एंट्री, ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे से गूंजेगा मंच

बिग बॉस में जिससे हुआ था झगड़ा निधन से 2 दिन पहले उससे मिले थे सिद्धार्थ शुक्ला

खत्म हुआ इंतजार! बिग बॉस 15 का नया प्रोमो आया सामने, मच्छर भगाते दिखे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -