साइनाइड किलिंग: 6 लोगों का क़त्ल करने वाली जॉली ने कहा, मुझे रोमांचित करती हैं मौत की ख़बरें
साइनाइड किलिंग: 6 लोगों का क़त्ल करने वाली जॉली ने कहा, मुझे रोमांचित करती हैं मौत की ख़बरें
Share:

कोच्ची: साइनाइड (Cyanide) देकर परिवार के ही 6 लोगों की हत्या करने वाली जॉली थॉमस (Jolie Thomas) ने पुलिस को बताया है कि उसे मौत और उससे जुड़ी खबरें अच्छी लगती हैं. जॉली थॉमस ने इस बात को कुबूल किया है कि उसने 2002 से 2016 के बीच अपने परिवार के छह लोगों का क़त्ल किया था. पुलिस के मुताबिक, जॉली थॉमस ने इस बात का खुलासा किया कि मौत और उससे संबंधित खबरें पढ़ना उसे पसंद है. वह हमेशा मौत के बारे में और ज्यादा जानना चाहती थी. हलांकि, उसने पूछताछ के दौरान कहा है कि अब वह किसी की मौत की खबर नहीं सुनना चाहती, सिवाय अपनी खुद की मौत की.

पूछताछ में यह भी सामने आया है कि जॉली के ऐसा करने के पीछे एक ही कारण था, वह आलीशान जिंदगी जीना चाहती थी और उसे उम्मीद नहीं थी कि वह कभी पकड़ी भी जाएगी. लोग उसकी अच्छी गृहिणी वाली छवि से अलग इस भयावह रूप को देखकर हैरान हैं. शराब की शौकीन जॉली का विवाहेत्तर नाजायज़ संबंध भी थे. पुलिस ने इस बात का भी खुलासा किया है कि जॉली अपने साथ बैग में हमेशा साइनाइड रखती थी. 

SP के. जी. साइमन ने रविवार को कहा कि बुधवार को उसकी छह दिन की पुलिस कस्टडी समाप्त हो रही है, यदि जरूरत पड़ी तो आगे हिरासत मांगी जाएगी. उन्होंने कहा कि, 'जांच सही दिशा में चल रही है. सभी छह हत्याएं जॉली ने स्वीकार कर ली हैं. तीन आरोपियों के खिलाफ सबूत है.' साइमन ने आगे कहा कि, 'जॉली थॉमस के दूसरे पति शाजू के संबंध में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है.'

सुरक्षा बलों को सीमा पर ड्रोन को मार गिराने की मिला अनुमति

माथे पर त्रिपुण्ड और गले में रुद्राक्ष, बाबा बद्रीनाथ के दर्शन करने पहुंचे अनिल अंबानी

आज है विश्व मानक दिवस, जानिए इसे मनाने का उद्देश्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -