शाह के बयान पर बीजद का पलटवार, शाह को बताया ब्लू व्हेल गेम चैलेन्ज
शाह के बयान पर बीजद का पलटवार, शाह को बताया ब्लू व्हेल गेम चैलेन्ज
Share:

 

भुवनेश्वर : असंयमित भाषा से न केवल विवाद पैदा होता है, बल्कि उसकी तीखी प्रतिक्रिया भी देखने को मिलती है. ऐसा ही कुछ नजारा ओडिशा में देखने को मिला जहाँ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के नवीन पटनायक को फुंका ट्रांसफार्मर कहे जाने पर बीजू जनता दल ने पलटवार करते हुए अमित शाह को जानलेवा ऑनलाइन गेम 'ब्लू व्हेल चैलेंज' बता दिया.

उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर निशाना साधते हुए कहा था कि राज्य के सुनिश्चित विकास के लिए राज्य की पटनायक सरकार एक 'जले हुए ट्रांसफॉर्मर की तरह है, इसलिए राज्य के सुनिश्चित विकास के लिए इसे जनता को उखाड़कर फेंक देना चाहिए.इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजद महासचिव एवं पूर्व मंत्री अरुण साहू ने ओडिशा के युवाओं से कहा कि वे अमित शाह से दूर ही रहें, क्योंकि वह राजनीतिक ब्लू व्हेल हैं जो लोगों को गलत रास्ता बताते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि शाह असुरों की भाषा बोल रहे हैं.

गौरतलब है कि ओडिशा में बीजेपी को सत्ता मिले इसकी रणनीति बनाने ओडिशा पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को बैठक में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार एक बिजली कारखाने की भांति है, बिजली पहुंचाने के लिए ट्रांसफॉर्मर और दूसरे चीजों की भी जरूरत पड़ती है. लेकिन पटनायक सरकार एक ऐसा ट्रांसफॉर्मर है जो फुंक गया है. ट्रांसफॉर्मर फुंक जाने पर उसे बदल दिया जाता है. इसलिए कहता हूं कि यहां का ट्रांसफॉर्मर उखाड़ फेंकिए.ओडिशा का विकास नवीन पटनायक नहीं भाजपा ही कर सकती है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

अमित शाह के आवास पर चुनावी चर्चा को लेकर पहुॅंची केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय पर्यटन मंत्री के बीफ पर बेतुके बोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -