केंद्रीय पर्यटन मंत्री के बीफ पर बेतुके बोल
केंद्रीय पर्यटन मंत्री के बीफ पर बेतुके बोल
Share:

ओडिशा: अब इसे कोई सोची समझी बात समझें या नव नियुक्त मंत्री की नादानी कि केंद्रीय पर्यटन मंत्री अलफोंस कनन्नथानम ने पद ग्रहण करने के दो दिन बाद ही ऐसा विवादित बयान दे दिया जो चर्चा का विषय बन गया. मोदी सरकार में पर्यटन मंत्री बनाए गए अलफोंस ने भारत आने वाले पर्यटकों से कहा कि वे अपने देश में ही बीफ खाएं और तब भारत में आएं. बता दें कि अलफोंस ने यह बात ओडिशा में एक कार्यक्रम में कही.

उल्लेखनीय है कि ओडिशा में आयोजित एक कार्यक्रम में केंद्रीय पर्यटन मंत्री अलफोंस कनन्नथानम ने यह बयान तब दिया जब उनसे यह पूछा गया कि कुछ राज्यों में बीफ पर प्रतिबंध है तो क्या इस बात से भारत में आने वाले पर्यटकों पर फर्क पड़ेगा. हाल ही में उन्होंने कहा था कि केरल के लोगों को बीफ मिलता रहेगा. स्मरण रहे कि हाल ही में मोदी कैबिनेट में हुए विस्तार में पर्यटन मंत्री बनाए गए अलफोंस कनन्नथानम का गृह राज्य केरल ही है.

बता दें कि मोदी मंत्री परिषद् के सदस्य पेशे से वकील अलफोंस कननथनम केरल कैडर के 1979 बैच के पूर्व आईएएसऑफिसर हैं. वह डीडीए के आयुक्त भी रह चुके हैं. उस दौरान अलफोंस उस समय चर्चित हुए थे जब उन्होंने 15. 000 अवैध इमारतों का अतिक्रमण हटाया था.इस कारण वर्ष 1994 में उन्हें टाइम मैगजीन के 100 युवा ग्लोबल लीडर्स की सूची में भी शामिल किया गया था. वे अपनी सख्ती और स्पष्टवादिता के लिए जाने जाते हैं.

यह भी देखें

ओणम से जुड़ी दिलचस्प और जरुरी बातें जो आप बिलकुल नहीं जानते होंगे

कमल हासन बनाएँगे नई राजनीतिक पार्टी?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -