यूपी में ग्राहकों को है रेस्तरां खुलने का इंतज़ार
यूपी में ग्राहकों को है रेस्तरां खुलने का इंतज़ार
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कहर के आगे आज पूरी दुनिया में कोहराम का माहौल बना हुआ है. जंहा देखों वहां इस वायरस ने तबाही मचाई है, हर दिन इस वायरस के कारण कोई न कोई मासूम अपनी जान खो रहे है. वहीं इस वायरस ने आज बड़ी महामारी का रूप भी ले लिया है. तो वहीं देश के कई इलाकों में लॉक डाउन खुलने के आदेश भी जारी किये जा चुके है. इतना ही नहीं बीते 2 माह में लॉक डाउन के कारण स्थिति में तो सुधार आया ही लेकिन व्यवसाय में भरी गिरावट आ चुकी है. 

रेस्तरां खुले, ग्राहकों का इंतजार: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक नॉन-वेज रेस्तरां चलाने वाले का कहना है कि उन्हें कोरोना महामारी के बीच अपने व्यवसाय को फिर से शुरू करने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. रेस्तरां के मालिक रेहान ने कहा कि 'हमारे व्यवसाय में 90 फीसदी की गिरावट हो गई है. कर्मचारियों की कमी भी है क्योंकि मजदूर अपने मूल स्थानों पर चले गए हैं.' अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल (नोडल अधिकारी कोविड-19) ने बताया कि जिले में अब तक 19 पुलिसकर्मी कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं. छह पुलिसकर्मी अभी विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं. उन्होंने बताया कि कोई भी पुलिसकर्मी वेंटिलेटर पर नहीं हैं.

नोएडा में छह पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित, कुल मामले 707: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में अब तक 19 पुलिसकर्मी कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें से 13 ठीक होकर अस्पताल से घर लौट गए हैं जबकि छह पुलिसकर्मियों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इस बीच जिले में बुधवार को कोरोना वायरस के 16 नए मामले सामने आए जिससे कुल मामलों की संख्या बढ़कर 707 हो गई वहीं एक महिला की इस बीमारी के कारण मौत हो गई.

चुनाव आयोग को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा नोटिस, आंध्र प्रदेश सरकार ने लगाई ​थी याचिका

महाकाल के दर्शन की व्यवस्था में किया गया बदलाव, तीन दिन पहले मिलेगी ये सुविधा

देवास में कोरोना के 9 नए मामले आए सामने, अब तक 9 लोगों ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -