विग के अंदर छुपा रखा था सोना, मलद्वार में भी थे दो केप्सूल.. IGI एयरपोर्ट पर दबोचा गया शातिर तस्कर
विग के अंदर छुपा रखा था सोना, मलद्वार में भी थे दो केप्सूल.. IGI एयरपोर्ट पर दबोचा गया शातिर तस्कर
Share:

 

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोने की तस्करी का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। कस्टम विभाग के अधिकारियों ने अबू धाबी से नई दिल्ली पहुंचे भारतीय मूल के एक नागरिक को 630.45 ग्राम सोने के साथ अरेस्ट कर लिया है। आरोपित ने विग के भीतर सोने का पेस्ट प्लास्टिक के पैकेट में डालकर रखा था। साथ ही दो सोने के कैप्सूल अपने मलद्वार में छिपाए हुए थे।

यात्री की संदिग्ध गतिविधि की वजह से ग्रीन चैनल के पास उसे कस्टम के अधिकारियों ने रोका और चेकिंग की। जांच के दौरान कस्टम के अधिकारियों को सोना बरामद हुआ।  आरोपित ने कुबूल किया कि इससे पहले वह 35110 US डॉलर लेकर दो अप्रैल को नई दिल्ली से दुबई गया था। वहीं, पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर थाना पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस की सहायता से 14 अप्रैल को जेलदार एन्क्लेव में घटित सेंधमारी मामले में एक आरोपित को अरेस्ट किया है। आरोपित की शिनाख्त हस्तसाल निवासी मुकुल के रूप में हुई है। आरोपित के पास से पुलिस साेने व चांदी के आभूषण मिले हैं।

वहीं, नशा तस्करी मामले में द्वारका जिला पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्र से सात आरोपितों को अरेस्ट किया है। आरोपितों में पांच अफ्रीकी नागरिक शामिल है, जो अवैध रूप से भारत में रह रहे थे। सभी को उनके देश डिपोर्ट कर दिया गया है। दो अन्य आरोपितों की पहचान गोयला डेयरी के रहने वाले लक्ष्मी मालावत व पालम निवासी ऋषि के रूप में हुई है।

भाजपा समर्थक 'मुस्लिम' युवक को 'काफिर' कह मस्जिद से भगाया, घर पर लाठी-डंडों से किया हमला

दहेज़ के लिए मुस्लिम महिला को बेरहमी से पीटा, सिर मुंडवाकर पूरे गाँव में घुमाया, शौहर गिरफ्तार

केरल के शख्स ने पत्नी की हत्या की

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -