दहेज़ के लिए मुस्लिम महिला को बेरहमी से पीटा, सिर मुंडवाकर पूरे गाँव में घुमाया, शौहर गिरफ्तार
दहेज़ के लिए मुस्लिम महिला को बेरहमी से पीटा, सिर मुंडवाकर पूरे गाँव में घुमाया, शौहर गिरफ्तार
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक मुस्लिम विवाहिता महिला के साथ मारपीट किए जाने और उसके बाल मुंडवाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में अभी तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महिला को बुरी तरह पीटने के बाद आरोपितों ने विवाहिता का सिर मुंडवा दिया और उसे जानवरों की तरह मारते-पीटते हुए पूरे गाँव में घुमाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामले के बारे में पुलिस को तब पता चला, जब पड़ोसियों ने बाल मुंडाकर घुमाते हुए पीड़ित महिला के हाथरस निवासी मायके वालों को दी। कहा जा रहा है परिवार के लोग पहले पीड़िता को अपने साथ हाथरस ले गए। और बाद में उन्होंने पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाई और महिला थाने में FIR दर्ज कराया। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित मुस्लिम महिला के परिवार ने बताया कि, 'गुलब्शाह का निकाह 5 वर्ष पूर्व अलीगढ़ के थाना अकराबाद के अलीमुद्दीन से हुआ था। जिसके बाद उनका एक बेटा भी हुआ, जिसकी आयु 4 वर्ष है।'

शिकायत के मुताबिक, निकाह के वक़्त महिला के परिवार ने दहेज भी दिया था। इसके बाद भी अलीमुद्दीन के परिवार वाले उनकी बेटी से दहेज की माँग करते रहते थे और लगातार मारपीट कर रहे थे। जब महिला ने उनकी नहीं सुनी, तो उन्होंने 18 अप्रैल, 2022 की रात को महिला को जमकर मरते-पीटते हुए, उसके बाल मुंडवाकर गाँव में घुमाया।' बता दें कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक की हिदायत के बाद हाथरस के महिला थाने में आरोपित शौहर और उसके परिवार के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई था। वहीं केस के बाद यह खबर भी सामने आई है कि अकराबाद पुलिस के सहयोग से आरोपित शौहर अलीमुद्दीन को अरेस्ट कर हाथरस पुलिस को सौंप दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई हाथरस पुलिस कर रही है।

केरल के शख्स ने पत्नी की हत्या की

महिला ने लगाया पति और दादी पर बेटी के अपहरण का इल्जाम

पिता का था दूसरी औरत से प्रेम संबंध, चाची कर रही थी बदनाम तो भतीजे ने कर डाला ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -