जम्मू-कश्मीर: प्रदर्शनकारियों पर चढ़ी CRPF की गाड़ी , 1 की मौत
Share:

श्रीनगर के नौहटा इलाके से एक बड़ी खबर मिल रही है जिसके अनुसार प्रदर्शन कर लोगों ने पुलिस की गाड़ी को रोक लिया. गाड़ी को भीड़ से निकालने के चक्कर में प्रदर्शनकारियों में तीन लोग गाड़ी के निचे आ गए. बता दें, इस घटना के बाद वहां के लोगों का गुस्सा और बढ़ गया. इस घटना के बाद ही तीनों को हॉस्पिटल ले जाया जहाँ पर एक की मौत हो गई है. जिससे घाटी और गर्म होकर हिंसा की आग में जल रही है. 

बता दें, इस घटना के बाद ही वहां के लोगों का गुस्सा आसमान पर है. घटना भी ऐसे समय में हुई है जब कुछ दिन बाद ही यहाँ पर देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू कश्मीर के दौरे पर आने वाले थे. इस घटना के बाद ही मोदी सरकार और जम्मू कश्मीर के लोगों के बीच मौजूद खाई शायद और गहरी हो सकती है. हाल ही में मोदी सरकार ने यहाँ पर ऐलान किया था कि रमजान के महीने में किसी भी तरीके की गतिविधियों को अंजाम नहीं दिया जाएगा. 

घटना से पहले यहाँ पर सीआरपीएफ की गाड़ी अपने एक अधिकारी को उतारने के बाद वापस लौट रही थी, वापस लौटते समय गाड़ी को प्रदर्शनकारियों के द्वारा रोक लिया गया. इस बीच कुछ लोगों ने गाड़ी पर पत्थर चलाने शुरू कर दिए, ड्राइवर गाड़ी को आगे बढ़ाने को लेकर जूझता रहा लेकिन अंत में खुद की जान को बचाने के लिए उसने गाड़ी को आगे निकालना ही उचित समझा. जैसे ही ड्राइवर ने आगे को आगे बढ़ाया तीन लोग गाड़ी के निचे आ गए जिनको हॉस्पिटल ले जाते समय एक की मौत हो गई है.

दुनिया के दर्जनों देशों से ज्यादा है उत्तर प्रदेश की आबादी

विश्व पर्यावरण दिवस: वास्तु के अनुसार ही लगाएं पेड़-पौधे

किसान आंदोलन पर राहुल गाँधी का बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -