पुलवामा हमला: कश्मीरियों की मदद को आगे आया CRPF, जारी किया हेल्पलाइन नंबर
पुलवामा हमला: कश्मीरियों की मदद को आगे आया CRPF, जारी किया हेल्पलाइन नंबर
Share:

श्रीनगर: पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद जम्मू-कश्मीर से बाहर रह रहे कश्मीरियों को कथित तौर पर दी जा रही धमकियों की खबरों को देखते हुए श्रीनगर स्थित CRPF हेल्पलाइन ने शनिवार को उनसे कहा है कि वे किसी भी तरह के उत्पीड़न के मामले उनसे संपर्क साधें.‘मददगार’ हेल्पलाइन ने इस सिलसिले में एक ट्वीट करते हुए कहा है कि इस वक़्त प्रदेश से बाहर कश्मीरी छात्र और आम लोग उसके ट्वीटर हैंडल ‘@सीआरपीएफ मददगार’ पर संपर्क साध सकते हैं.

शादी के सीजन में चमका बाज़ार, सोने के साथ चांदी भी चमकी

CRPF अफसरों ने कहा है कि किसी भी कठिनाई या उत्पीड़न का सामना करने में शीघ्र मदद के लिए वे 24 घंटे टोल फ्री नंबर 14411 या 7082814411 पर एसएमएस कर सकते हैं. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैश ए मोहम्‍मद के आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा हमला किया था. इस हमले में CRPF के 44 जवान शहीद हुए हैं. शनिवार को इन शहीद जवानों के पार्थिव श‍रीर उनके घर भेजे गए. वहां शहीदों को अंतिम विदाई दी गई.

बेंगलुरु में शुरू होने वाले नेशनल कैंप के लिए हॉकी इंडिया ने की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

साथ ही शहीद जवानों के परिवार की आर्थिक मदद के लिए धनराशि एकत्र करने के लिए बनाए गए ऑनलाइन पोर्टल ‘भारत के वीर’ को पुलवामा आतंकी हमले के बाद से अभूतपूर्व तरीके से सात करोड़ रुपये की राशि प्राप्त हो चुकी है. अफसरों ने यह जानकारी दी है. गृह मंत्रालय के ऑनलाइन पोर्टल का प्रबंधन देख रहे अफसरों ने नागरिकों से ‘भारत के वीर’ को छोड़ कर किसी अन्य मंच के लिए शहीद जवानों के लिए धनराशि नहीं देने का आग्रह किया है.

खबरें और भी:-

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

MFN छीनने के बाद भारत को ही होगा नुक्सान, पाक को नहीं होगा कोई असर

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -