पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

रायपुर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जहां देश में जहां एक तरफ पाकिस्तान को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ देश में कुछ शरारती तत्व लोगों को भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छ्त्तीसगढ़ के भिलाई से प्रकाश में आया है। जहां पर समुदाय विशेष के एक युवक ने सोशल मीडिया पर इस आतंकी हमले के बाद 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिखा था। जिसके बाद ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गई है।

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले की घटना पर भिलाई के फरीद नगर निवासी कैफ ने आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। वाट्सएप पर आरोपी ने CRPF जवानों की शहादत पर युवक ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' लिख दिया। जब ग्रुप में उससे इस बारे में पूछा गया तो वो कहने लगा कि वो पाकिस्तान से है। सोशल मीडिया पर युवक का यह पोस्ट वायरल होते ही बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने सुपेला थाने पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी शुरू से ही शरारती प्रवृति का है। इससे पहले वो एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में जेल की हवा भी खा चुका है। आरोपी के विरुद्ध  धारा 295 (सदभावनाओं को क्षति पहुंचना), 506 (शांति भंग करने के इरादे से कार्य करना) और 505 (सैन्य विद्रोह या सार्वजनिक शांति के विरुद्ध अपराध करने के आशय) के तहत मुक़दमा दर्ज किया है। वहीं इससे पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी ने पुलवामा हमले को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था- hows the jaish ,,great sir । पुलिस ने इस युवक के खिलाफ भी कार्यवाही की है।

खबरें और भी:-

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -