गाजियाबाद में पीएम मोदी के रोड शो में लगी लोगों की भीड़, मोदी मोदी करते आए नजर
गाजियाबाद में पीएम मोदी के रोड शो में लगी लोगों की भीड़, मोदी मोदी करते आए नजर
Share:

वेस्ट उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दोपहर जनसभा को संबोधित किया। इस बीच मोदी ने जहां विपक्ष पर जमकर हमला बोला तो वहीं लोगों से भावनात्मकता से जुड़े हुए है। आज शाम तकरीबन पौने 6 बजे प्रधानमंत्री मोदी गाजियाबाद गाजियाबाद पहुंचे गए। और कुछ ही समय में उनका रोड शो भी शुरू हो गया। मेरठ मंडल में 5 लोकसभा सीटें हैं, जिसमें मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर और बुलंदशहर। सहारनपुर मंडल में तीन हैं, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर और कैराना। 2019 में बीजेपी ने मेरठ मंडल की सभी सीटें जीती थीं, जबकि सहारनपुर मंडल में एक सहारनपुर हार चुकी थी। 2014 में बीजेपी ने दोनों मंडलों में क्लीन स्वीप कर दिया गया था।

गाजियाबाद में करीब डेढ़ किलोमीटर के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग दोनों साइडों में दिखाई दिए। गर्मी होने के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी की एक झलक पाने को लेकर लोग आतुर नजर आ रहे थे। लोग मोबाइल से अपने प्रधानमंत्री की फोटोज खींच रहे हैं। वहीं, मोदी अभिवादन करते हुए आगे बढ़ रहे हैं और कमल का बटन दबाने के लिए अपील करते हुए दिखाई दिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुली जीप से लोगों का अभिवादन करते हुए आगे बढ़ रहे हैं। मौजूद लोग फूल बरसा कर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत कर रहे हैं। दोनों साइडों से मोदी के ऊपर फूल बरसाते हुए दिखाई दिए। मोदी के साथ योगी आदित्यनाथ और गाजियाबाद के भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग भी मौजदू हैं। मोदी का ये रोड शो करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवा रंग की खुली गाड़ी में सवार होकर रोड शो शुरू कर दिया। पीएम मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी हैं। बड़ी संख्या में मौजदू लोग मोदी के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए। इतना ही नहीं गाजियाबाद में रोड शो के खास मायने हैं। यहां राजनगर एक्सटेंशन और क्रॉसिंग रिपब्लिक में पश्चिम उत्तरप्रदेश के लगभग सभी जिलों के लोग रहते हैं। ट्रांस हिंडन इलाके में देश के दस से ज्यादा राज्यों के 10 लाख से अधिक लोग रहते हैं। चुनाव आचार संहिता लगने से पहले पीएम मोदी रैपिड रेल के उद्घाटन के मौके पर 20 अक्टूबर को गाजियाबाद में रैली कर चुके हैं।

भारतीय हैचबैक को छोड़ रहे हैं और एसयूवी पर स्विच कर रहे हैं; 4 साल में दोगुनी हुई मार्केट शेयर

नई 2024 Kia Carens लॉन्च, नए वेरिएंट भी अपडेटेड फीचर्स के साथ उपलब्ध

टोयोटा ने एक और मारुति कार को फिर से बनाया रिबैज, कीमत 7.74 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -