करोड़ों में सांप का जहर बेच रहे थे अपराधी, इस तरह पुलिस ने किया गिरफ्तार

भुवनेश्वर: ओडिशा पुलिस ने संबलपुर जिले से सांप का 1.5 करोड़ रुपये के दाम का जहर जब्त किया है। इस केस में 2 लोगों को हिरासत में भी लिया जा चुका है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह सूचना दी है। जहां इस बात का पता चला है कि देवगढ़ पुलिस ने एक गुप्त जानकारी मिलने  के उपरांत जाल बिछाया था। वहीँ जानकारी मिली थी कि कुछ लोग सांप के 1 किलो जहर को 1.5 करोड़ रुपये में बेचने  का प्रयास कर रहे हैं। जिसके उपरांत पुलिस की एक टीम शुक्रवार को संबलपुर के सिंदूरपंक ग्राहक बनकर कुछ लोगों से मिलने पहुंची। 

हम बता दें कि पुलिस टीम से इस बीच पकड़े गए आरोपियों ने जहर के बदले रुपये देने की बात की। दोनों ने कांच के कंटेनर में सांप का एक किलो जहर रखा हुआ था। ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया और दूसरे पुलिस कर्मियों से संपर्क कर उन्हें भी बुलवा लिया।
 
पकड़े गए दोनों लोगों की पहचान क्रमश: अब तक मिली जानकारी के अनुसार कैलाश चंद्र साहू और रंजन कुमार पाधी के तौर पर की गई है। देवगढ़ अनुमंडल के पुलिस अधिकारी प्रत्यूष महापात्र ने बोला है कि हम बरामद किए गए जहर को कार्रवाई के लिए प्रयोगशाला में भेजने वाले है। आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज  किया जा चुका है।

काम से घर लौट रही थी माँ-बेटी और फिर....

त्रिपुरा: TMC नेता गिरफ्तार, लगा बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश का आरोप

दोस्त ने ही दिया धोखा, गोली मारकर हुआ फरार, ठंडे पानी में छ‍िपकर बचाई जान

Most Popular

- Sponsored Advert -