काम से घर लौट रही थी माँ-बेटी और फिर....

अमृतसर: हर दिन तेजी से बढ़ रही जुर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है, कभी बड़ी साजिश तो कभी अपनों का कत्ल ये सभी खबरें लोगों को हैरान परेशान कर रही है. लोगों के दिलों में बढ़ती दहशत के बीच इस बात का अनुमान आराम से लगाया जा सकता है कि देशभर में हर दिन कितने केस हो रहे है. वहीँ एक बार फिर हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

जी हां हाल ही में पंजाब के मुक्तसर जिले में कच्चा भागसर रोड पर बेटी के साथ छेड़छाड़ को रोकने पर बोलेरो पिकअप चालक ने महिला पर गाड़ी चढ़ाकर उसे मार डाला। मरने वाली महिला के पति ने जानकारी दी है कि उसकी पत्नी (35) और बेटी दाना मंडी में काम करने के लिए जाती थी। रविवार को जब वह बल्लमगढ़ रोड पर मंडी के नजदीक पहुंचीं तो एक बोलेरो पिकअप आई और उसमें सवार कुछ लोग ने बेटी को छेड़ने लगे।

जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो वो सभी उसके साथ हाथापाई करने लगे। इस बीच चालक ने गाड़ी भगा दी और बोलेरो महिला को रौंदते हुए निकल गई। उसकी  घटनास्थल पर ही जान चली गई। गाड़ी की फुटेज पड़ोस में लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलते चौकी बस अड्डा प्रभारी मलकीत सिंह और थाना सिटी मुक्तसर के प्रभारी इंस्पेक्टर मोहन लाल भी मौके पर पहुंचे और घटना  की कार्रवाई करना शुरू कर दी।

त्रिपुरा: TMC नेता गिरफ्तार, लगा बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की कोशिश का आरोप

दोस्त ने ही दिया धोखा, गोली मारकर हुआ फरार, ठंडे पानी में छ‍िपकर बचाई जान

ब्रेकअप से नाराज थी गर्लफ्रेंड, छीन ली बॉयफ्रेंड की आँखे

Most Popular

- Sponsored Advert -