दोस्त ने ही दिया धोखा, गोली मारकर हुआ फरार, ठंडे पानी में छ‍िपकर बचाई जान

हुगली: पश्चिम बंगाल के हुगली ज‍िले के चूचूड़ा शहर में फायरिंग का एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। आरोप है कि कार्तिक पूजा विसर्जन के पश्चात् दोस्त ही शख्स को गंगा घाट के नजदीक ले गया तथा फिर पाइप गन से पीठ में गोली मार दी। मित्र की गोली से घायल 20 वर्ष का दीप मंडल अपनी जान बचाने के लिए गंगा के पानी में कूद पड़ा।

खबर के अनुसार, जान बचाने के लिए दीप सारी रात गंगा नदी के ठंडे पानी में छ‍िपा रहा। प्रातः स्वयं ही बाइक से वह अपने घर पहुंचा तथा परिवार वालों को घटना के सिलसिले में खबर दी। परिवार वाले उसे आनन-फानन में उपचार के लिए चूचूड़ा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल ले गए जहां से डॉक्टर्स ने उसे कोलकाता के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

वही कहा जा रहा है कि शख्स के शरीर से गोली नहीं निकाली जा सकी है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामले के पश्चात् से दीप मंडल का दोस्त 21 वर्ष का राजा विश्वास फरार था जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अभियुक्त राजा विश्वास के विरुद्ध पहले से भी चूचूड़ा थाने में कई आपराधिक मामले लंबित हैं। यह मामला चूचूड़ा के संडेश्वरतला घाट का है। अभियुक्त एवं घायल शख्स, दोनों ही चूचूड़ा के रविंद्रनगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। पीड़ित शख्स एक सुपारी कारोबारी है।

ब्रेकअप से नाराज थी गर्लफ्रेंड, छीन ली बॉयफ्रेंड की आँखे

पार हुई दरिंदगी की हदें! ट्रेन से खींच कर युवती को उतारा, और फिर...

शर्मनाक: ट्रैन से युवती को खिंच कर अपराधियों ने कर किया समूहिक दुष्कर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -