बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी में घुसकर लूट लिए 15 लाख रुपए
बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी में घुसकर लूट लिए 15 लाख रुपए
Share:

पटना: बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर अपने खतरनाक मंसूबे जाहिर कर दिए हैं। राज्य के पश्चिम चंपारण के मोतिहारी में एक फाइनेंस कंपनी से दिनदहाड़े करीब 15 लाख रुपए की लूट कर ली गई। हथियारबंद बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी का ऑफिस खुलते ही इस बड़ी लूट को अंजाम दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मोतिहारी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी है। DSP खुद दल बल के साथ मौके पर मौजूद हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लूट की यह बड़ी वारदात ढाका थाना क्षेत्र के पचपकड़ी में हुई है। उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में सोमवार की सुबह दफ्तर खुलते ही अपराधियों ने धावा बोल दिया। जानकारी के अनुसार, 2 बाइक से 5 से 6 की तादाद में अपराधी हथियार के साथ पहुंचे और फाइनेंस कर्मियों को मार-पीट कर उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों ने दफ्तर में मौजूद पूरा कैश लूट लिया। इस दौरान बदमाशों ने एक कर्मी को चाकू मारकर जख्मी भी कर दिया।

बताया जा रहा है कि रविवार (7 मई) को बैंक बंद होने की वजह से शनिवार और रविवार दोनों दिन का कैश कलेक्शन ऑफिस में ही रखा हुआ था। अपराधियों ने आज यानी सोमवार को सोची-समझी प्लानिंग के तहत फाइनेंस कंपनी के ऑफिस को निशाना बनाया ताकि अधिकसे अधिक रुपए लूट सके।  कर्मियों से मिली शुरूआती जानकारी के अनुसार, 15 लाख की रकम दफ्तर में थी, जिसे अपराधी लूटकर फरार हो गए। ढाका थाना पुलिस के साथ DSP घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। दफ्तर में लगे CCTV की पड़ताल की जा रही है। पुलिस अपराधियों की पहचान में लग गई है। दफ्तर के बाहर दुकानों और निजी मकानों में लगे CCTV को भी खंगाला जा रहा है। बता दें कि, इससे पहले 22 अप्रैल को भी बदमाशों ने मोतिहारी में एक कोऑपरेटिव बैंक से दिनदहाड़े 25 लाख रुपए लूट लिए थे। 

 

62 वर्षीय अमेरिकी महिला का रेप करने वाला गगनदीप गिरफ्तार, 3 साल तक किया बलात्कार !

50+ लड़कियों का रेप करने वाला सैयद शाह खावर अली गिरफ्तार, मैट्रिमोनियल साइट से चुनता था शिकार

बंगाल में TMC कार्यकर्ता अबू तोएब को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -