बंगाल में TMC कार्यकर्ता अबू तोएब को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
बंगाल में TMC कार्यकर्ता अबू तोएब को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के आमडांगा में बाइक से जा रहे TMC कार्यकर्ता को गोली मारे जाने की घटना सामने आई है. जख्मी TMC कार्यकर्ता अबू तोएब को पहले बारासात अस्पताल में एडमिट कराया गया था, लेकिन हालत नाजुक होने चलते उन्हें कोलकाता रेफेर कर दिया गया. वहीं, आमडांगा थाने की पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार (7 मई) की रात अबू तोएब बाइक से संतोषपुर से घुरिगछी लौट रहा था. बाइक सवार बदमाशों ने मथुरा इलाके में उसका रास्ता रोक लिया और TMC कर्यकर्ता अबू तोएब पर फायर झोंक दिया. गोली मारने का कारण निजी दुश्मनी था या राजनीति से प्रेरित, यह अभी पता नहीं चल सका है. आमडांगा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने स्थानीय लोगों से भी पूछताछ शुरू की है. पुलिस ने कोलकाता के अस्पताल में भर्ती TMC नेता और उनके परिवार से संपर्क में है. अबू तौएब के परिजनों का कहना है कि उन्हें नहीं मालूम कि गोली किसने और क्यों मारी है?

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार, रविवार रात संतोषपुर से बाइक से घर जा रहे TMC नेता की मथुरा इलाके में गोली मार दी गई. इल्जाम है कि रास्ते में कुछ लोग उसका पीछा कर रहे थे. इसी बीच अचानक बदमाशों ने साइड से उन पर फायर कर दिया. अबू को बचाने वाले एक व्यक्ति ने बताया है कि, 'अबू तोएब खेती करने के साथ-साथ TMC से भी जुड़ा हआ है. वे एक सक्रिय TMC वर्कर है.' अभी तक स्थानीय TMC नेतृत्व की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

नमाज़ को लेकर हुआ विवाद, पति ने बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंपकर पत्नी को मार डाला, फिर कर ली ख़ुदकुशी

जाकिर हुसैन को मिला सम्मान, सलमान और अमन खान को पकड़वाकर बचाई नाबालिग बच्ची की जान !

पेट में मुक्का मारकर महिला की हत्या, फूल तोड़ने को लेकर पड़ोसी से हुआ था विवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -