हरियाणा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप

Aug 11 2018 07:09 PM
हरियाणा में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस पर कार्यवाही न करने का आरोप

यमुनानगर:  दुष्कर्म और छेड़छाड़ के खिलाफ कड़े क़ानून बनाने के बाद भी इन मामलों में कमी नहीं दिखाई दे रही है. देश के हर राज्य से दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है. हाल ही में दुष्कर्म का जो मामला सामने आया है वो हरियाणा से है. हरियाणा में एक 14 वर्षीय नाबालिग से उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने दोस्तों के साथ दुष्कर्म किया है. 

यूपी में कर्ज के कारण युवक ने लगाई फांसी

किशोरी ने अपनी माँ के साथ पुलिस को जानकारी दी कि 31 जुलाई को पड़ोस में रहने वाली लड़की ने फोन कर किसी काम के बहाने अपने घर बुलाया, वहां पर युवती का भाई पहले से था, वहां पीड़ित किशोरी को नशीली चाय पिला कर उसे बाँध दिया गया. इसके बाद युवती के भाई और उसके दोस्तों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि उसे रातभर बंधक बनाकर रखा गया और कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

यूपी में ढाबे मालिक ने किया नाबालिग लड़के का शोषण

पीड़िता ने बताया कि सुबह होने पर वो किसी तरह दरिंदों के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. जब पुलिस को मामले से अवगत कराने के बाद भी आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई तो एक दिन पीड़िता के भाई ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया, लेकिन पुलिस ने तब भी आरोपी को बिना कार्यवाही के छोड़ दिया. पीड़ित परिवार ने सीएम मनोहरलाल खट्टर से न्याय की गुहार लगाई है, उनका कहना है कि यदि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वे अपनी जान दे देंगे. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपित परिवार की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पीड़िता के भाई को 2016 में जेल हो चुकी है, जिसके बाद से दोनों परिवारों में रंजिश है. वहीं, महिला थाने की प्रभारी शीलावंती का कहना है कि एक आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, जांच की जा रही है. 

खबरें जुर्म की:-​

अपनी पत्नी को बेचने चला था सद्दाम, वजह थी उसकी खूबसूरती

60 वर्षीय बुजुर्ग ने 12 वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार

कनाडा में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

?