60 वर्षीय बुजुर्ग ने 12 वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Aug 11 2018 03:26 PM
60 वर्षीय बुजुर्ग ने 12 वर्षीय बच्ची को बनाया हवस का शिकार

चंडीगढ़ : देश में हर जगह से बलात्कार और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे है. इन दुष्कर्म के मामलों में सबसे ज्यादा नाबालिग शिकार हुए है. पुलिस की हर कोशिश इस तरह के मामलों को रोकने में नाकाम दिखाई देती है. इससे पहले मुजफ्फरपुर, देवरिया और भोपाल में इस तरह के मामले सामने आ चुके है. अब ताज़ा मामला पंजाब से सामने आ रहा है. 

आयरन की गोली खाने से छात्रा की मौत, 160 छात्र अस्पताल में भर्ती

यहाँ पर जागरा गाव में 12 वर्षीय किशोरी के यौन शोषण का मामला सामने आया है जिसे एक  60 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी हवस का शिकार बनाया है. घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश जारी है. 

हत्या के शक में एक महीने बाद कब्र से निकाला गया युवक का शव

मामले में पता चला है कि पीड़िता अपने पिता और छोटी बहन के साथ पंजाब के मौलीजागरा गांव में किराए के मकान में निवास करती थी. पीड़िता आरोपी के मकान में ही किराए से रहती थी. बुधवार को जब वह स्कूल से लौटी तो मकान मालिक उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ गन्दी हरकतें करने लगा. यह सब करते हुए वहां आई पीड़िता की सहेली ने देख लिया. जिसके बाद उसने शोर मचा दिया. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पीड़िता के पिता मजदूरी करते है तथा माँ की कुछ साल पहले मौत हो चुकी है. चंडीगढ़ चाइल्ड एंड हेल्पलाइन की प्रोजेक्ट निदेशक डॉ. संगीता जंडू ने बताया कि दोनों बहनो की सुरक्षा को देखते हुए उन्हे स्नेहालय में भेजा गया है.

ख़बरें और भी...

कनाडा में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत

महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

?