इस दिवाली Google Pay दे रहा खास ऑफर
इस दिवाली Google Pay दे रहा खास ऑफर
Share:

Google Pay पॉपुलर UPI-बेस्ड पेमेंट App है। जिसका उपयोग लाखों लोग करते हैं। कंपनी यूजर्स को पेमेंट करने पर कई रिवॉर्ड्स भी प्रदान किया जा रहा है। अब Google Pay ने Diwali Offer का एलान कर दिया गया है। कंपनी ने इसके बारे में ट्वीट करके सूचना दे दी है। 

Google India गेम के विनर को 200 रुपये तक का प्राइज भी प्रदान करेगा। इस गेम को खेलने का तरीका भी कंपनी ने इस बारें में कहा है। इसे खेलना बहुत ही ज्यादा आसान है। Google India के इस गेम को पे और सर्च के जरिए खेला जा सकता है।  कंपनी ने ट्विटर पर बताया है कि इस गेम को खेलने और इनाम जीतने के लिए Google Pay यूजर्स को ऐप में Indi-Home चैट हेड ओपन करके कॉन्टेस्ट में एंटर करना पड़ेगा। जिसके उपरांत आपको अपने फ्रेंड्स के साथ फ्लोर बनाना पड़ेगा।

Google Chrome का यूज पड़ सकता है भारी, हुआ चौंकाने वाला खुलासा: बता दें कि इसके हर स्टेप पर यूजर को रिवॉर्ड भी प्रदान किया जा रहा है। फ्लोर बनाने के लिए आपको अपने कॉन्टैक्ट को पेमेंट करना पड़ेगा। जिसके साथ साथ आपको QR कोड स्कैन करके भी पे करना होगा या Google Pay से बिल पे करना पड़ेगा। 27 अक्टूबर तक आपको सबसे लंबा दिवाली मेला बनाना होगा। 

Google Pay ऐप पर ही दिखाई देगी Indi-Home स्क्रीन: Google Pay ऐप पर ही आपको Indi-Home स्क्रीन दिखाई देगी। Indi-Home ऑफर 27 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगी। Google इंडिया ने ये भी बोला है कि टॉप 5 लाख टीम 200 रुपये तक का प्राइज मनी जीत सकती है। 200 रुपये मैक्सिमम प्राइज मनी है और बिना टीम के इनाम नहीं जीत पांएगे। 

जब आप फ्रेंड को Google Pay से पे करेंगे तो आपको 30 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही QR कोड स्कैन करके भी पेमेंट करने पर 30 रुपये जीत सकते है। जिसके साथ साथ दूसरी एक्टिविटी करके भी आप कैशबैक भी जीत पाएंगे। कॉन्टेस्ट चार राउंड का होगा। जैसे-जैसे राउंड बढ़ेगा मुश्किलें बढ़ती ही चली जाएंगी। पहले राउंड में आपकी टीम 50 रुपये जीत सकते है जबकि टॉप राउंड में इनाम की राशि 200 रुपये रखी गई है। Google Pay ने कैशबैक गांरटी को लेकर कुछ नहीं कहा है। कंपनी जब इंडिया में आई थी तो लोगों को बहुत कैशबैक दिए जा रहे थे।

 दमदार फीचर्स 50MP कैमरा और भी बहुत सी खूबियों के साथ लॉन्च हुआ iQOO Neo 7

इसी माह लॉन्च होने जा रहा ये नया स्मार्टफोन

5G स्मार्टफोन खरीदने से पहले इन बातों का रखें खास ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -