बलरामपुर में 2 नाबालिगों समेत 5 लोगों ने 14 वर्षीय किशोरी से किया दुष्कर्म

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक अजीबोगरीब घटना में दो नाबालिगों समेत पांच लोगों ने 14 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि चार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने बुधवार को मामला दर्ज किया था। शंकरगढ़ थाने के थाना प्रभारी अमित गुप्ता ने बताया कि घटना 19 सितंबर की है जब पीड़िता गणपति उत्सव के दौरान गणेश प्रतिमा विसर्जन देख घर लौट रही थी।

वही पीड़िता के माता-पिता अपने घर से बाहर थे जब लड़की एक दोस्त के साथ पास के एक गांव में गणेश प्रतिमा विसर्जन देखने गई थी। वापस जाते समय लड़की की सहेली एक लड़के के साथ गांव के बाहरी इलाके में कुछ देर रुकने को कह कर कहीं गई। लड़की को अकेला पाकर, एक आरोपी ने कथित तौर पर उसे जबरदस्ती पास के एक खेत में ले गया, जहां उसके दो नाबालिगों सहित उसके चार साथी पहले से मौजूद थे।

उन्होंने कथित तौर पर लड़की का गला घोंट दिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। अधिकारी ने बताया कि आरोपी बच्ची को अचेत अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गया। बताया गया है कि अब तक, पुलिस ने प्रयास बाखला और अनुराग सिंह के रूप में पहचाने गए दो लोगों को गिरफ्तार किया है, और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

MP: खर्च के लिये पैसे मांगने पर शौहर ने दिया तीन तलाक

सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने की संगठित खुदरा अपराध पहल की घोषणा

पन्ना एसिड अटैक मामले को नरोत्तम मिश्रा ने बताया हृदय विदारक

Most Popular

- Sponsored Advert -