सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने की संगठित खुदरा अपराध पहल की घोषणा

एक अभूतपूर्व विकास में, सैन फ्रांसिस्को के मेयर लंदन ब्रीड ने सैन फ्रांसिस्को के संगठित खुदरा अपराध पहल, स्थानीय खुदरा विक्रेताओं और क्षेत्रीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ साझेदारी में सैन फ्रांसिस्को पुलिस विभाग (एसएफपीडी) के नेतृत्व में एक नई पहल से विवरण की घोषणा की है। बुधवार को घोषणा में कहा गया है कि योजना का फोकस खुदरा चोरी के मामलों और अपस्ट्रीम आपराधिक उद्यमों की रिपोर्टिंग, जांच और समाधान को बढ़ाना है।

मेयर लंदन ब्रीड ने कहा कि योजना में तीन मुख्य तत्व हैं: पुलिस खोजी संसाधनों का विस्तार और पुन: आवंटन, सार्वजनिक और निजी तौर पर वित्त पोषित तैनाती के रणनीतिक पुनर्गठन, और सार्वजनिक-निजी भागीदारी, घोषणा के अनुसार रिपोर्टिंग, जांच और मामलों को सुलझाने के उद्देश्य से। खुदरा चोरी और वाणिज्यिक चोरी पीड़ित अपराध नहीं हैं।

उसने आगे कहा, काम के घंटे कम होने, स्टोर बंद होने और नौकरी जाने के कारण उन्होंने कामकाजी परिवारों को चोट पहुंचाई। आज हम जिस रणनीति की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं, वह एक संपूर्ण दृष्टिकोण है जो सैन फ्रांसिस्को में संगठित खुदरा अपराध को आक्रामक रूप से आगे बढ़ाने, जांच करने और रोकने के लिए राज्य और स्थानीय कानून प्रवर्तन और खुदरा विक्रेताओं की पूर्ण भागीदारी लाता है।

संसदीय गतिविधियों को निलंबित करने के असाधारण उपायों का विस्तार कर रहा है ट्यूनीशिया

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

यूएस एफडीए ने 65 से ऊपर के लोगों के लिए कोविड बूस्टर शॉट को दी मंजूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -