एक्टिंग की भूख हुई शांत, क्राइम पैट्रॉल में वापस लौटेंगे अनूप सोनी

टीवी के पॉप्युलर क्राइम शो 'क्राइम पेट्रोल' की पहचान एक्टर अनूप सोनी बन चुके हैं. इस शो को काफी पसंद भी किया जाता है और इसके होस्ट के रूप में अनूप सोनी को भी काफी पसंद किया जाता है. इस शो को अनूप ने लगातार 8 साल तक होस्ट किया और दर्शकों को भी वह इस शो में पसंद आते थे. लेकिन पिछले साल अचानक ही अनूप सोनी ने इस शो से ब्रेक लेने का फैसला किया जिसके बाद वो इस शो में नज़र नहीं आये. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि जल्द ही वह इस शो को दोबारा होस्ट करते दिखाई देंगे. 

इस बारे में अनूप ने कहा, 'मैंने इस शो से ब्रेक लिया था क्योंकि मेरे भीतर का एक्टर अधीर हो रहा था. मैं पहले खुद को पहले एक आर्टिस्ट मानता हूं और एक्टिंग ही मेरे ऊपर सबसे ऊपर है. लेकिन क्राइम पेट्रोल में बिजी रहने के कारण मैं ऐक्टिंग नहीं कर पा रहा था. इस एक साल के ब्रेक में मैंने कुछ फिल्मों में काम किया और अलग-अलग तरह के किरदार निभाए जिससे मेरी ऐक्टिंग करने की भूख शांत हो गई.' 

वहीं उन्होंने कहा, 'इस शो पर लौटने की मेरी कोई इच्छा नहीं थी लेकिन मेकर्स ने मेरी जरूरतों को भी समझा है. मैं ऐक्टिंग को नहीं छोड़ सकता और मेकर्स ने मेरी इस स्थिति को समझा है. इसमें कोई शक नहीं इस शो ने मुझे काफी शोहरत दी है लेकिन इसकी पहचान बन जाने से भी मैं सीमित हो जाता हूं.' बता दें, अनूप सोनी का मानना है कि इस शो से उनकी इमेज एक बेहद शरीफ आदमी की बनती जा रही थी और वह अपने किरदारों के साथ एक्सपेरीमेंट नहीं कर पा रहे थे. उनका मानना है कि एक ऐक्टर के तौर पर उन्हें हर शेड के किरदार निभाने चाहिए और पिछले एक साल में उन्होंने ऐसा किया है. 

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने पूरे किये 19 साल, स्मृति-एकता ने शेयर की यादें

नच बलिये 9 में नज़र आएगी बबिता फोगाट, इनके साथ लेंगी हिस्सा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -