मौसी के साथ दो साल मनाई रंगरलियां और फिर जलाकर....
मौसी के साथ दो साल मनाई रंगरलियां और फिर जलाकर....
Share:

रायगढ़: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ पर पुलिस ने एक युवक को अपनी मौसी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के तहत 22 साल के युवक पर आरोप है कि उसने अपनी 32 वर्षीय मौसी की पहले हत्या की और फिर इसके बाद उसके शव को जला दिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत यह सब उस समय हुआ जब वे दोनों करीब दो साल तक रिलेशनशिप में रहे और दोनों के अवैध संबंध भी रहे। इस मामले में बताया जा रहा है पीड़िता की पहले दो बार शादी हो चुकी थी।

इस पूरी घटना को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में स्थित रहा कस्बे की बताया जा रहा है। जी दरअसल यहां के नागोथाने पुलिस क्षेत्र से यह मामला सामने आया है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि रोहा की एक निजी फर्म में काम करने वाले आरोपी का अपनी शादीशुदा मौसी के साथ दो साल से अधिक समय से अफेयर चल रहा था। वहीँ मौसी पेशे से एक नर्स थी और उसकी दो बार शादी हुई थी। इस मामले में आरोपी और पीड़ित दोनों रोहा के एक ही गांव के रहने वाले थे। इस समय दोनों का झगड़ा चल रहा था। इन सभी के बीच बीते रविवार दोपहर को आरोपी पीड़िता को बाइक से नागोथाने के अडगल गांव एक पहाड़ी इलाके में ले गया। यहाँ दोनों में झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर उसने पीड़िता के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी।

वहीँ बाद में आरोपी ने नीचे उतरकर अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और फिर शव को जला दिया। बताया जा रहा है यह सब पास के एक चौकीदार ने देखा, उसे कुछ संदिग्ध दिखा तो उसने आरोपी और उसकी बाइक की तस्वीरें खींच लीं। उसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। तस्वीरों की मदद से पुलिस ने आरोपी को ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ऑनलाइन दोस्त से मिलने पहुंची 9वी की छात्रा, जबरदस्ती ले गया और...

प्रेमिका के पति से FB पर लड़की बनकर की दोस्ती, मिलने बुलाया और फिर...

बलात्कार करने से रोका, तो देवर ने अपनी भाभी और भतीजे को जिन्दा जला डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -